41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

भूमि पेडनेकर की फिल्म ने किया कमाल, शाहरुख खान, रणबीर कपूर के बीच मार ली बाजी, चौंका देगी ये रिपोर्ट


मुंबई. युवा बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर ने अपनी हिट फिल्म भक्षक के साथ एक और बड़ी उपलब्धि दर्ज की है. भूमि की फिल्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली शीर्ष 4 में शामिल है, जिसमें पहली तीन फिल्में ऋतिक रोशन की फाइटर, रणबीर कपूर की एनिमल और शाहरुख खान की डंकी जैसे मेगास्टार्स की हिट फिल्में हैं.

वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली शीर्ष 4 कंटेंट में भूमि एकमात्र अभिनेत्री हैं. भक्षक के निर्देशक पुलकित ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया.

लोगों को पसंद आई फिल्म की दमदार कहानी

इसको लेकर भूमि ने कहा कि भक्षक एक ऐसी फिल्म है जिसने पिछले कई महीनों से भारत और दुनिया भर में दर्शकों का दिल जीता. मुझे इस उपलब्धि पर बेहद गर्व है. स्ट्रीमिंग पर लोगों द्वारा देखी गई इस साल की सर्वश्रेष्ठ कंटेंट में शामिल होना एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए वाकई एक विनम्र क्षण है. वह कहती हैं कि नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की सूची में मेगा सुपरस्टार्स द्वारा अभिनीत बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं. मेरे लिए इस बेहतरीन फिल्म के साथ उनके बीच जगह पाना मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत खास सम्मान की बात है, साथ ही मेरे निर्देशक पुलकित और रेड चिलीज टीम सहित भक्षक की पूरी टीम के लिए भी.

दर्शकों का शुक्रिया अदा किया

फिल्म पर भरोसा करने और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं सभी का जितना भी शुक्रिया अदा करूं, कम है. भूमि भक्षक में अपने शानदार अभिनय के लिए लोगों की प्रशंसा और प्यार का भरपूर आनंद ले रही हैं. 12वीं फेल फिल्म के थिएटर में हिट होने और भक्षक के स्ट्रीमिंग पर वैश्विक हिट होने के साथ, कंटेंट फिल्में फिर से चर्चा में हैं. भूमि ने कहा कि भक्षक एक ऐसी फिल्म बन गई है जिसने चर्चा को जन्म दिया है, यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर लोगों का जुड़ाव काफी ज्यादा रहा है और यह लगातार बना हुआ है. इतने अविश्वसनीय आंकड़े हासिल करना इस बात का प्रमाण है कि इसने वाकई लोगों के दिलों को छू लिया है.

Tags: Bhumi Pednekar





Source link

Related posts

18 एक्टर्स से सजी फिल्म, जैकी श्रॉफ के साथ नजर आईं ब्लॉकबस्टर मूवी की हीरोइन, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर हुई ढेर

Ram

– – News18 हिंदी

Ram

7 एक्टर, 5 फिल्में… साल 2008 में बॉक्स ऑफिस पर मचा था गदर, साउथ की रीमेक थी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी

Ram

Leave a Comment