36.3 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

आईपीएल का बेस्ट रन आउट किसने किया, VIDEO देखकर मिल जाएगा जवाब – News18 हिंदी


नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू देर से ही सही, पर पटरी पर लौट आई है. आरसीबी को पटरी पर लाने वाला कोई और नहीं, उसके सबसे बड़े स्टार विराट कोहली हैं. विराट कोहली ने ना सिर्फ अपने बल्ले से विरोधियों को चुप मारकर बैठने को मजबूर किया है, बल्कि फील्डिंग से भी मैच जिता रहे हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने जिस अंदाज में बैटर को आउट किया, उसे टूर्नामेंट का बेस्ट रनआउट कहा जा रहा है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 में गुरुवार 241 रन बनाए. पंजाब किंग्स ने इसके जवाब में एक समय 13.3 ओवर में 5 विकेट पर 150 रन बना लिए थे. उसे जीत के लिए बाकी बचे 6.3 ओवर में 92 रन की जरूरत थी. काम मुश्किल था लेकिन शशांक सिंह (19 गेंद पर 37 रन) पूरे रंग में थे. इसीलिए उसकी जीत की उम्मीद खत्म नहीं हुई थी. लेकिन विराट कोहली के सटीक थ्रो ने पंजाब की इस उम्मीद को नेस्तानाबूद कर दिया.

पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करेन ने 14वें ओवर की चौथी गेंद को मिडऑन पर खेला और दो रन की कॉल की. साथी बैटर शशांक सिंह ने करेन का पूरा साथ दिया और दो रन के लिए दौड़ पड़े. लेकिन शशांक की दौड़ विराट कोहली की चुस्ती-फुर्ती और सटीक थ्रो के सामने कमजोर पड़ गई. मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे विराट तेजी से गेंद पर लपके और लगभग गिरते हुए थ्रो किया जो सीधा स्टंप पर लगा. शशांक एक-दो इंच से क्रीज से बाहर रह गए और पैवेलियन लौटने को मजबूर हुए.

FIRST PUBLISHED : May 10, 2024, 12:57 IST



Source link

Related posts

सचिन तेंदुलकर से पहले एक बैटर ने ODI में जड़ी थी डबल सेंचुरी, जानें किसके नाम है यह रिकॉर्ड

Ram

8 मैच… 31 व‍िकेट, टीम को बनाया चैंप‍ियन, फ‍िर भी नौकरी के ल‍िए दर- दर की ठोकरें खाने को मजबूर भारतीय क्र‍िकेटर

Ram

उड़ती चिड़िया के पर गिन लिए तो 8 रन… पृथ्वी शॉ ने कहां खेला ऐसा मैच… बीच में बोले- नाली से बॉल नहीं निकालूंगा…

Ram

Leave a Comment