34.7 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

आमिर खान ने की अपनी हिट फिल्म के अलगे पार्ट की घोषणा, सोनाली बेंद्रे भी आएंगी नजर, पढ़ें पूरी डिटेल्स


मुंबई. आमिर खान और ‘सरफरोश’ की टीम ने फिल्म की रिलीज के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया. यह एक बड़ी पार्टी थी जिसमें बहुत एक्साइटमेंट और मस्ती थी. रेडियो नशा द्वारा आयोजित ‘सरफरोश’ की स्क्रीनिंग में टीम के सदस्य और मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं.

यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट था. आमिर खान ने इस इवेंट के दौरान ‘सरफरोश 2’ के बारे में एक खास घोषणा की, जिसने इसे और भी यादगार बना दिया. ‘सरफरोश’ की खास स्क्रीनिंग पीवीआर जुहू, मुंबई में हुई. इस इवेंट ने फैंस और टीम के सदस्यों को पुरानी यादों में डूबो दिया. आमिर खान ने भी मीडिया के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने ‘सरफरोश 2’ के बारे में एक बड़ी घोषणा की गई.

स्क्रिप्ट के साथ नहीं होगा कोई समझौता: आमिर खान

सरफरोश 2 के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि मैं एक बात के बारे में कमिटेड हूं, कि हम निश्चित रूप से सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए अब इसे गंभीरता से लेंगे. इसलिए जॉन आपको यहां काम करना होगा. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि सरफरोश 2 बननी चाहिए (सरफरोश 2 बननी चाहिए) मुझे भी ऐसा लगता है. बिना किस शक, यह स्क्रीनिंग बिल्कुल खास थी. इतने समय बाद दर्शकों को आमिर खान की ‘सरफरोश’ देखने मिली, जो उनकी सबसे बड़ी परफॉर्मेंस में से एक मानी जाती है. ऐसे में ‘सरफ़रोश 2’ की घोषणा ने इसे सच में इसको और भी स्पेशल बना दिया गया.

Tags: Aamir khan, Sonali Bendre



Source link

Related posts

बॉबी देओल 200 करोड़ी फिल्म में बने विलेन, दिखा मुगल बादशाह का खूंखार अंदाज, साउथ के ‘योद्धा’ से होगी टक्कर

Ram

The Goat Life ने दुनियाभर में मचा दिया तहलका, थर्रा उठा बॉक्स ऑफिस, फिल्म ने मारी 100 Cr क्लब में धांसू एंट्री

Ram

बी-टाउन सेलेब्स ने संजय कपूर की पत्नी पर लुटाया प्यार, बर्थडे पर शेयर कीं मनमोहक PHOTOS

Ram

Leave a Comment