36.3 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
देश

मणिशंकर अय्यर का ‘पाक प्रेम’ गिरिराज सिंह को नहीं आया रास, बयान पर किया पलटवार, कहा- ये लोग तो…


पटनाः कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को लेकर दिए गए एक बयान पर बिहार में सियासत गर्म हो गई है। भाजपा ने साफ कहा है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस दोगली नीति छोड़े. उन्होंने कहा कि जो पाकिस्तान आज खाने के अनाज के लिए दूसरे पर निर्भर है, जिसके पास अपना कुछ नहीं बचा है, उसकी तरफदारी कर रहे हैं. सिंह ने कहा कि इन लोगों का कभी भी कुछ भी नहीं होने वाला है. जनता अब इनपर भरोसा नहीं करने वाली है. देश में वापस से भाजपा की सरकार आने वाली है.

उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर हों या राहुल गांधी या फिर पूरी कांग्रेस पार्टी, ये सभी लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग डरने वाले नहीं हैं. ये मोदी की सेना है. इसका करारा जवाब मिलेगा. बता दें कि मणिशंकर अय्यर ने एक कार्यक्रम में कहा था कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान एक परमाणु संपन्न देश है. अगर पाकिस्तान चाहे तो प्रतिशोध में आकर भारत पर हमला कर सकता है, जिसकी भारी कीमत हम लोगों को चुकानी पड़ सकती है.

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को सम्मान करने वाले बयान पर पार्टी के दिग्गज नेता राशिद अल्वी का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि मणिशंकर अय्यर के बयान पर कांग्रेस पार्टी ने अपना स्टैंड क्लियर कर दिया है, जब पार्टी कोई स्टैंड क्लियर कर देती है, तो उसी स्टेटमेंट पर पार्टी के कार्यकर्ता आगे बढ़ते हैं. मणिशंकर अय्यर उलझे हुए विद्वान और रिस्पेक्टेड एजुकेटेड इंसान हैं.

FIRST PUBLISHED : May 10, 2024, 15:16 IST



Source link

Related posts

Meet Chinnamma, The 81-year-old Karnataka Woman Who Has Voted 41 Times So Far

Ram

News18 Afternoon Digest: ‘Didn’t Act Against Pak After 26/11 Because…’: PM’s Attack Against Cong And Other Top Stories

Ram

Ahead Of LS Polls, Mumbai Police Receives Threat Call For Bomb Blast At McDonald’s Dadar

Ram

Leave a Comment