42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

वृंदावन से लौट रहे श्रद्धालु KMP एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार, बच्ची सहित 3 की मौत, 23 घायल


नूंह. हरियाणा के नूंह जिले केएमपी एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ है. हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, जबकि 26 अन्य घाल हैं. फिलहाल, पुलिस हादसे की जांच कर रही है. ये सभी लोग पड़ोसी राज्य के रहने वाले थे और घर लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार, नूंह के तावडू उपमंडल की सीमा से गुजर रहे कुंडली मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे पर गुरुवार- शुक्रवार की रात एक भीषण सड़क हादसा. टेंपो में सवार 26 श्रद्धालुओं में तीन की मौत हो गई, जबकि बाकी सभी घायल हो गए. इनमें कईयों हालत गंभीर बताई गई है. यह सभी वृंदावन में दर्शन कर अपने निवास जालंधर (पंजाब) लौट रहे थे. घायलों को तावडू, नूंह  रेवाड़ी और रोहतक के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. तावडू सदर थाना पुलिस कार्रवाई में जुटी है.,

दरअसल, छोटे हाथी टेंपो में सवार होकर जालंधर के रहने वाले 26 लोग उत्तर प्रदेश के वृंदावन में दर्शन कर लौट रहे थे. रात के समय में तावडू उपमंडल की सीमा में गांव पढेनी में केएमपी फ्लाईओवर के नजदीक पहुंचे तो श्रद्धालुओं से भरा टेम्पो सामने बगैर इंडिकेटर दिए मार्ग पर खड़े ट्रक से भिड़ गया.

हादसे में टैंपो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और 26 श्रद्धालुओं में से दो महिलाओं समेत एक बच्ची की मौत हो गई. दो मृतकों की पहचान बीणा पत्नी पहलाद (45) और रितिका(9) पुत्री कल्लू उर्फ गोविंदा गांव टीना जिला जालंधर पंजाब के रूप में हुई है. एक मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है. हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सबसे पहले तावडू के निजी अस्पताल पहुंचाया था और यहां पर कई श्रद्धालुओं की गंभीर हालत देखते हुए, नूंह नलहड़ मेडिकल कालेज, रेवाड़ी और रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया. तावडू सदर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार का कहना है कि हादसे में तीन की मौत हुई है और इनमें एक बच्ची सहित दो महिलाएं है. पुलिस कार्रवाई में जुटी है.



Source link

Related posts

No Need to Worry about China’s Old Tactics in Arunachal; Congress And DMK Must Explain on Katchatheevu: Harsh Shringla to News18

Ram

Teacher Recruitment Scam: SC Stays Calcutta HC Order Cancelling Over 25k Jobs, Allows CBI To Continue Probe

Ram

Stolen SUV of J P Nadda’s Wife Recovered from Varanasi, 3 Held

Ram

Leave a Comment