42 C
नरसिंहपुर
May 6, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मुंबई पहुंचते ही गुस्से से लाल हुए Jr NTR, ऊंची आवाज में चढ़ाई भौंहें, कह दी ऐसी बात, वायरल होने लगा VIDEO


नई दिल्ली. साउथ के दिग्गज स्टार में से एक जूनियर एनटीआर बॉलीवुड में धूम मचाने के लिए तैयार हैं, जल्द वह ऋतिक रोशन के साथ ‘वॉर 2’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. कहा जा रहा है जूनियर एनटीआर इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में हैं. ऋतिक के साथ उनकी जोड़ी को देखने के फैंस एक्साइटेड हैं. अक्सर फैंस और पैप्स के साथ हंसते-मुस्कुराते दिखने वाले जूनियर एनटीआर के तेवर इस बार कुछ बदले-बदले नजर आए. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुस्से से लाल नजर आ रहे हैं.

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ से धमाल मचाने के बाद साउथ स्टार जूनियर एनटीआर अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. लोग उन्हें बॉलीवुड में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. मुंबई पहुंचे जूनियर एनटीआर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख फैंस थोड़े हताश हैं.

जूनियर एनटीआर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुस्से से लाल नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में जूनियर एनटीआर को फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है. उनके आस-पास सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद हैं, जो उन्हें रास्ता बताते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही वह होटल के गेट पर पहुंचते हैं, पपाराजी भी उनके साथ एंट्री करने की कोशिश करते हैं. यह देखकर स्टार भड़क जाते हैं और भौंहें चढ़ाकर चिल्लाकर ‘ओय…’

Tags: Jr NTR





Source link

Related posts

48वें हांगकांग अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन, 62 देशों की 190 से ज्यादा फिल्मों का होगा प्रदर्शन

Ram

पार्किंग को लेकर शुरू हुई लड़ाई, बिगाड़ने लगे एक दूसरे का काम, धांसू है फिल्म का क्लाइमैक्स, सॉलिड है कहानी

Ram

साउथ की वो 5 TV सीरीज, सस्पेंस, खौफ और कॉमेडी का मिलेगा जबरदस्त डोज, हिंदी में भी हैं मौजूद

Ram

Leave a Comment