42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
देश

राजस्थान में वोटिंग से पहले 1 शख्स को मारी गोली, मौत, भीड़ ने थाने पर काटा बवाल, जानें पूरा मामला


दौसा. राजस्थान में वोटिंग की पूर्व संध्या पर दौसा जिले में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की यह वारदात दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र चांदेरा गांव में हुई. वारदात से आक्रोशित लोगों ने रातभर थाने पर बवाल काटा. पुलिस ने मृतक के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मृतक की जेब से भी जिंदा कारतूस मिले हैं. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की सभी एंगल से जांच पड़ताल में जुटी है.

मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस के अनुसार वारदात चांदेरा गांव में गुरुवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे हुई थी. वहां अज्ञात शख्स ने बत्तू मीणा की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली चलने की यह सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पंहुची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मौके से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है.

हत्या के कारणों का अभी तक नहीं हुआ है खुलासा
इस वारदात की सूचना जल्द ही आसपास के गांवों में भी फैल गई. वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया. बाद में बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर मेहंदीपुर बालाजी थाने पहुंचे. वहां आक्रोशित ग्रामीणों ने रातभर प्रदर्शन किया. लोगों की मांग थी कि आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किया जाए. पुलिस ने लोगों को समझाइश करने की कोशिश की. लेकिन बात नहीं बनी. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

थाने पर लगाना पड़ा अतिरिक्त पुलिस जाब्ता
लोगों के आक्रोश और लगातार बढ़ती भीड़ को देखते हुए थाने पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता बुलाया गया. लोगों के प्रदर्शन के दौरान वहां मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस के अलावा सिकंदरा और मानपुर थाना पुलिस भी मौजूद रही. पुलिस रातभर ग्रामीणों से समझाइस करती रही लेकिन वे टस से मस नहीं हुए. पुलिस ने इस मामले में मिले इनपुट के आधार पर आरोपी की धरपकड़ के लिए कई टीमें रवाना की है. लेकिन उसका अभी तक सुराग नहीं लग पाया है.

Tags: Dausa news, Murder case, Rajasthan news



Source link

Related posts

‘Whirlwind Of Diplomacy, Deepening Friendships’, Says Garcetti As He Completes One Year As Ambassador

Ram

शरीर के अंग-अंग से दर्द चूस लेगा यह छुटकू सा फल, सिर्फ 1 महीने सेवन करके देखें, पीलिया समेत 5 बीमारियों का होगा अंत

Ram

Shillong Teer Result TODAY, April 1, 2024 LIVE: Winning Numbers for Shillong Teer, Morning Teer, Juwai Teer, Khanapara Teer, Night Teer, & More

Ram

Leave a Comment