35.7 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

बार-बार क्यों खराब हो रही विस्तारा की फ्लाइट? पटना से दिल्ली जाने वाली विमान में दूसरे दिन फंसे रहे यात्री – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

लगातार दूसरे दिन पटना एयरपोर्ट से उड़ने वाले विमान में आयी तकनीकी खराबीपटना से दिल्ली जाने वाले वाली विस्तारा की फ्लाइट में दूसरे दिन भी तकनीकी दिक्कत करीब दो घंटे के बाद तकनीकी समस्या को दूर कर भेजा गया विमान UK 718

पटना. बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में लगातार दूसरे दिन भी खराबी आई है. इस बार फिर से विस्तारा एयरलाइंस की पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में तकनीकी दिक्कत सामने आई है, जिससे कि यात्रियों को काफी परेशानी हुई. दरअसल दिल्ली से पटना पहुंची विस्तारा की फ्लाइट UK 717 जब UK 718 बनकर उड़ान के लिए तैयार हुई तभी पता लगा कि विमान में तकनीकी समस्या है और विमान के उड़ने में परेशानी है.

इसके बाद विमान को फिर वापस लाया गया और करीब 2 घंटे तकनीकी समस्या को दूर करने के बाद विमान को फिर दिल्ली के लिए भेजा गया. इस दौरान यात्रियों को 2 घंटे तक परेशानी का सामना करना पड़ा. यात्री लगातार एयरलाइंस कर्मियों से फ्लाइट को लेकर सवाल पूछ रहे थे. हालांकि समय से दो घंटे के बाद विमान दिल्ली रवाना हुई.

कल ही ठीक गया था विमान

बता दें,  कल भी इसी विमान में तकनीकी समस्या आई थी और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. कल विमान के तमाम यात्रियों को दूसरे विमान से दिल्ली भेजा गया था. करीब 4 से 5 घंटे तक विमान की तकनीकी समस्याओं को ठीक किया गया था और विमान को फिर उड़ने लायक बनाया गया था. लेकिन, आज फिर विस्तारा के विमान में की तकनीकी समस्या हुई है और लोगों को दूसरे दिन भी परेशान होना पड़ा.

2 घंटे तक विमान में ही बैठे थे यात्री

जानकारी के अनुसार कल काफी देर तक विमान में ही यात्रियों को रोक कर रखा गया था. करीब 2 घंटे के बाद विमान से यात्रियों को उतारा गया और फिर मुख्य प्रवेश द्वार से यात्रियों को बाहर निकाला गया था. तकनीकी खराबी को ठीक करने के लिए टेक्निकल टीम मुंबई से पटना पहुंची थी. तब विमान में आई खराबी को दूर किया गया था.

Tags: Bihar News, Delhi news, Patna airport, PATNA NEWS, Vistara airlines



Source link

Related posts

Opinion: एक फैसले से मिलेगी पीएम मोदी के आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन को नई ऊंचाई

Ram

Uttarakhand Govt Suspends Licenses Of 14 Patanjali Products Over Misleading Ads Case

Ram

मणिशंकर अय्यर का ‘पाक प्रेम’ गिरिराज सिंह को नहीं आया रास, बयान पर किया पलटवार, कहा- ये लोग तो…

Ram

Leave a Comment