29.7 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
खेल

महिला क्रिकेटर ने ऐसा क्या किया कि मांगनी पड़ी माफी, फिर पोस्ट डिलीट कर कहा- मैं पीएम का बहुत सम्मान…


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर पूजा वस्त्राकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते ही विवादों में घिर गई हैं. पूजा ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेताओं का मजाक उड़ाते हुए ‘वसूली टाइटंस’ नाम से पोस्ट डाली. इस पोस्ट के बाद तरह-तरह के कॉमेंट आने लगे, जिसके बाद पूजा ने इसे डिलीट कर दिया. पूजा वस्त्राकर ने बाद में माफी भी मांगी.

ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकार (Pooja Vastrakar) भारतीय महिला टीम की अहम सदस्य हैं. उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की. इस पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा नेताओं को वसूली टाइटंस बताया गया. पोस्ट में ईडी को इम्पैक्ट प्लेयर बताया गया.

पूजा वस्त्रकार के इस पोस्ट को कुछ यूजर्स ने कांग्रेस के समर्थन के तौर पर देखा तो कुछ ने इसे बीजेपी के विरोध से जोड़ा. इस बीच पूजा ने यह पोस्ट डिलीट कर दी और दूसरी पोस्ट कर माफी भी मांगी.

पूजा वस्त्राकर ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा, ‘मैंने अभी ध्यान दिया कि मेरे इंस्टग्राम अकाउंट से एक बेहद आपत्तिजनक पोस्ट हुआ है. यह तब हुआ, जब फोन मेरे पास नहीं था. मेरा इससे कोई लेनादेना नहीं है. मैं आदरणीय प्रधानमंत्री का बहुत सम्मान करती हूं और पहले के पोस्ट के लिए माफी मांगती हूं.’

Pooja Vastrakar Instagram

बता दें कि मध्य प्रदेश की पूजा वस्त्राकर ने 2018 में भारत के लिए डेब्यू किया था. मीडियम पेसर पूजा बल्लेबाजी भी अच्छा करती हैं. उन्होंने भारतीय महिला टीम के लिए 4 टेस्ट, 30 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं.

Tags: Indian Cricketer, Indian Womens Team, Pooja Vastrakar



Source link

Related posts

IPL 2024 ने दिया पाकिस्तान को जोर का झटका, न्यूजीलैंड ने भेजी ‘बी’ टीम, 13 स्टार क्रिकेटर रहेंगे सीरीज से बाहर

Ram

पाकिस्तान के खूंखार गेंदबाज ने संन्यास तोड़ 5 साल बाद की वापसी, टी20 वर्ल्ड कप खेलने को तैयार, झेल चुका है फिक्सिंग की सजा

Ram

5 बैटर मिलकर नहीं बना पाए 20 रन, T20 वर्ल्ड कप टीम के भारतीय दिग्गज फ्लॉप, पंड्या-शिवम दुबे का ‘गोल्डन डक’

Ram

Leave a Comment