32.1 C
नरसिंहपुर
April 29, 2024
Indianews24tv
देश

‘इस धरती से बोझ खत्म हुआ…’ मुख्तार अंसारी की मौत पर महिला ने ऐसा क्यों कहा? PM मोदी को दिया धन्यवाद


Alka Rai On Mukhtar Ansari Death: माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत के बाद दिवंगत भाजपा नेता और गाजीपुर से पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि उनके कारण ही न्याय मिला है. राय पत्रकारों से बात करने के दौरना काशी विश्वनाथ मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहीं थी.

माफिया अंसारी की मौत के बाद विधायक रह चुकीं राय काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं थीं. उन्होंने कहा, ‘बाबा विश्वनाथ पर मुझे पूरा विश्वास था और योगी जी तथा मोदी जी के कारण हमें न्याय मिला.’ उन्होंने मंदिर आने के कारण पर सवाल पर कहा, ‘मैं हमेशा दर्शन करने आती हूं.’

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यूपी के किस बड़े नेता को मिली Y+ सिक्योरिटी? राज्य सरकार की सिफारिश पर लिया गया फैसला

विपक्षी दलों के द्वारा अंसारी के मौत पर सवाल उठाए जाने वाले सवाल पर राय ने कहा, ‘यह गलत बात है. उसने बहुत से बच्चों को अनाथ किया है. उसका अपने कुकर्मों के चलते अंत हुआ और इस धरती से बोझ खत्म हुआ.’ इस बारे में अलका के बेटे पीयूष राय ने कहा कि विपक्ष को बोलने के लिए कोई मुद्दा चाहिए.

'इस धरती से बोझ खत्म हुआ...' मुख्तार अंसारी की मौत पर महिला ने ऐसा क्यों कहा? PM मोदी को दिया धन्यवाद

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मोहम्मदाबाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रहे कृष्णानंद राय के भतीजे आनन्‍द राय ने पत्रकारों से कहा, ‘भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं.’ यह भगवान का न्याय है.

वर्ष 2005 में विधायक कृष्णानंद की राय की हत्या में अंसारी और उसके परिजनों को आरोपी बनाया गया था. कृष्‍णानंद राय की पत्नी व पूर्व विधायक अलका राय ने अपने बेटे पीयूष राय के साथ शुक्रवार को काशी विश्‍वनाथ पहुंचकर दर्शन किए.

Tags: BJP, Mukhtar ansari, Mukhtar Ansari News, Uttar pradesh news



Source link

Related posts

पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर की बेटी को रांची से टिकट, गोड्डा में अब प्रदीप यादव का निशिकांत से मुकाबला – News18 हिंदी

Ram

Delhi: Class 8 Boy Assaulted, Wooden Stick Inserted Into Anal Region, Juvenile Accused Held

Ram

जम्मू-कश्मीर : पुंछ में धार्मिक स्थल के पास धमाके से अफरा-तफरी, आतंकी हमले का अंदेशा, सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाला

Ram

Leave a Comment