29.7 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
देश

जम्मू-कश्मीर : पुंछ में धार्मिक स्थल के पास धमाके से अफरा-तफरी, आतंकी हमले का अंदेशा, सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाला


Blast in Jammu Kashmir poonch: मंगलवार देर रात जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक जोरदार धमाका हुआ जिसके कारण आसपास के लोगों में दहशत मच गई. प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक यह धमाका आतंकी हमला हो सकता है. यह धमाका पुंछ जिले में एक धार्मिक स्थल के पास हुआ है. हालांकि इस ब्लास्ट में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. यह ब्लास्ट रात के करीब सबा 11 बजे हुआ. पुंछ में जिला अस्पताल के पास ही यह ब्लास्ट हुआ जहां एक धार्मिक स्थल भी है. इस ब्लास्ट के कारण स्थानीय लोगों में दहशत मच गई.

चाइनीज ग्रेनेड से हमला
अधिकारियों का कहना है कि जैसे ही ब्लास्ट हुआ पुलिस और सेना के जवानों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया. फोरेंसिक एक्सपर्ट को घटना स्थल पर भेज दिया गया है. हालांकि प्रारंभिक जांच से ऐसा लग रहा है कि आतंकियों ने चाइनीज ग्रेनेट फेक कर हमला किया जिससे वहां धमाका हुआ. फोरेंसिक रिपोर्ट से यह साफ हो पाएगा कि यह ब्लास्ट किस प्रकृति का था. फिलहाल घटना स्थल पर सुरक्षाकर्मी जुट गए हैं और विस्तार से इसकी जांच की जा रही है. चारों ओर से इलाके की छानबीन की जा रही है.

सर्च अभियान जारी
बताया जा रहा है धमाके की आवाज इतनी ज्यादा थी कि स्थानीय लोग बेहद घबरा गए. इस घबराहट में वे भागकर खुले आसमान के नीचे आ गए. धमाका के बाद सुरक्षा बलों ने घटना स्थल को सील कर दिया है और कई एंगल से इसकी जांच की जा रही है. सुरक्षा बलों ने घटना को अंजाम देने वालों के लिए सर्च अभियान भी शुरू कर दिया है. हालांकि इस ब्लास्ट मामले में देर रात तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी. (इनपुट-पीटीआई)

Tags: Jammu kashmir, Terrorist, Terrorist attack



Source link

Related posts

बसपा ने 3 लोकसभा सीट के लिए घोषित किए उम्मीदवार, दादरौल विधानसभा उपचुनाव में भी मैदान में

Ram

लड़कियों की पढ़ाई के खर्च पर अलग से मिलेगी टैक्स छूट? पूर्ण बजट से पहले अहम सुझाव, जानिए ICAI ने क्या कहा

Ram

बीजेपी की 5वीं लिस्ट, वरुण गांधी समेत 9 सांसदों का टिकट कटा, जितिन प्रसाद को पीलीभीत से मौका

Ram

Leave a Comment