31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
देश

दिल्ली शराब घोटाला में फंस गई AAP? अब ED के हत्थे चढ़ा वह शख्स, जिसने गोवा चुनाव में पार्टी को दिए थे फंड


नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला केस में एक और बड़ा एक्शन हुआ है और आम आदमी पार्टी को गोवा चुनाव के दौरान फंड पहुंचाने वाले आरोपी को सीबीआई ने अरेस्ट कर लिया है. दिल्ली आबकारी नीति घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने एक्शन लेते हुए चनप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है. चनप्रीत सिंह वही शख्स है, जिस पर गोवा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को फंड पहुंचाने का आरोप है. ईडी ने चनप्रीत को दिल्ली से गिरफ्तार किया है.

यहां गौर करने वाली बात है कि चनप्रीत सिंह को इससे पहले सीबीआई अरेस्ट कर चुकी है. दिल्ली शराब घोटाला मामले में यह 17वीं गिरफ्तारी है. जांच एजेंसी का आरोप है कि चनप्रीत सिंह ने जून 2022 से लेकर मार्च 2022 तक आम आदमी पार्टी के गोवा चुनाव कैंम्पेन में हिस्सा लिया था.

इतना ही नहीं, ईडी का कहना है कि उसे फरवरी 2022 में आम आदमी पार्टी से सैलरी भी मिली थी. उसको दिल्ली सरकार में पीआर का काम करने के लिए WIZSPK कम्युनिकेशन से 55 हजार रुपए मिले थे. यह कंपनी दिल्ली सरकार के सूचना और प्रसारण विभाग से जुड़ी हुई है.

दिल्ली शराब घोटाला में फंस गई AAP? अब ED के हत्थे चढ़ा वह शख्स, जिसने गोवा चुनाव में पार्टी को दिए थे फंड

चनप्रीत सिंह विजय नायर समेत कई आप नेताओं से भी जुड़ा हुआ था. मई 2023 में सीबीआई ने भी इसको गिरफ्तार किया था. ED ने सोमवार को चनप्रीत सिंह को कोर्ट में पेश किया था, जहां से 18 अप्रैल तक उसे ईडी की रिमांड पर भेज दिया गया है.

Tags: Delhi liquor scam, Enforcement directorate



Source link

Related posts

‘Arbitrary And Casual Exercise of Power’: Allahabad HC Awards Rs 25,000 Compensation to Man for Illegal Detention on SDM’s Orders

Ram

कौन हैं माधवी लता, जो हैदराबाद में असदुद्दीन ओवैसी को दे रहीं टक्कर? पीएम मोदी ने भी खूब की तारीफ

Ram

हम नहीं चाहते कि अरविंद केजरीवाल… सिंघवी से बोला सुप्रीम कोर्ट, तभी बोले तुषार मेहता- … छोड़ दिया जाएगा?

Ram

Leave a Comment