31.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘एनिमल’ से भी खूंखार है अंदाज, बॉबी देओल अब सूर्या से करेंगे दो-दो हाथ, Kanguva का खौफनाक टीजर जारी


नई दिल्ली.  साउथ सुपरस्टार सूर्या और बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ का आज टीजर रिलीज हो गया है. संजय दत्त के बाद अब बॉबी देओल भी साउथ की फिल्मों में खलनायक बन छाने को तैयार हैं. हाल ही में रिलीज हुए टीजर में बॉबी देओल और साउथ एक्टर सूर्या का खूंखार अंदाज दिखा है. ये दोनों एक्टर एक योद्धा के रूप में नजर आए हैं. टीजर में एक अंधेरी रात का बैकग्राउंड, युद्ध में मारे गए कई लोगों के शव, एक बाज, एक घोड़ा, एक नकाबपोश योद्धा दिखाई दिया है.

टीजर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म के टीजर से बॉबी देओल ने खूब लाइमलाइट बटोरी है. वह इस अपकमिंग फिल्म में ‘एनिमल’ से भी अधिक खूंखार अंदाज में नजर आने वाले हैं. बॉबी देओल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. खासतौर पर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ में एक्टर का प्रदर्शन देख लोग उनके अभिनय के मुरीद हो गए हैं.

इम्प्रेस हुए फैंस
फिल्म का टीजर देख फैंस ने पहले ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है. एक फैन फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म से कर रहे हैं. वहीं अन्य कई फैंस एक्शन और सिनेमेटोग्राफी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

पैन इंडिया फिल्म है ‘कंगुवा’
बता दें, ‘कंगुवा’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो तमिल के अलावा तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, इंग्लिश और हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म में सूर्या और बॉबी देओल के साथ ही दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म को सिरुथाई शिवा ने डायरेक्ट किया है. इसे 3डी में भी रिलीज किया जाएगा.

Tags: Bobby Deol, Disha Patani, Entertainment news.



Source link

Related posts

शाहरुख-अमिताभ के बच्चे देखते रहे फिल्मों की राह, लेकिन इस स्टारकिड ने चुपचाप शुरू किया काम, ट्रेलर ने उड़ा दिए होश

Ram

Kamal Haasan के खिलाफ शिकायत दर्ज, अभिनेता की इस मूवी से कर्ज में डूबे प्रोड्यूसर, तमिल स्टार पर लगे ये आरोप

Ram

तमिल मूवी इदी मिन्नल कधल: Hit-Run जैसे विषय पर थ्रिल और सस्पेंस का नया, मगर नाकाम प्रयोग

Ram

Leave a Comment