34.7 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

शाहरुख-अमिताभ के बच्चे देखते रहे फिल्मों की राह, लेकिन इस स्टारकिड ने चुपचाप शुरू किया काम, ट्रेलर ने उड़ा दिए होश


मुंबई. बॉलीवुड में बीते 1 दशक से नेपोटिज्म की बहस ने जोर पकड़ा हुआ है. आज भी बॉलीवुड सितारों के बच्चों को नेपोटिज्म की आलोचना की आग झेलनी पड़ती है. आलिया भट्ट से लेकर अनन्या पांडे तक ने इसको लेकर खूब कमेंट्स झेले हैं. इसके बाद भी स्टारकिड्स के लिए फिल्मों की राह आसान नहीं हुई है. हालांकि स्टारकिड्स को भले ही फिल्मों में डेब्यू आसानी से मिल जाता है. लेकिन उस डेब्यू के बाद आगे का सफर उनके कंधों पर टिका रहता है.

जहां शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन के परिवार के स्टारकिड्स फिल्मों की राह देख रहे हैं. वहीं ऐसे में 1 स्टारकिड ने 21 साल की उम्र में चुपचाप अपना काम शुरू कर दिया है. जब उनके काम का ट्रेलर रिलीज हुआ तो इसे देख सभी के होश उड़ गए.

इस स्टारकिड ने फिल्मों का इंतजार नहीं किया, बल्कि चुपचाप खुद से ही अपना पॉडकास्ट शुरू कर दिया है. हम बात कर रहे हैं ‘अरबाज खान’ (Arbaaz Khan) और ‘मलाइका अरोड़ा’ (Malaika Arora) के बेटे ‘अरहान खान’ (Arhaan Khan) की. अरहान खान ने फिल्मों का भरोसा छोड़ अपना 1 पॉडकास्ट शो ‘डंब बिरयानी’ (Dumb Biryani) शुरू कर दिया है. इस शो में बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की है.

सलमान खान से लेकर मलाइका अरोड़ा शो में आएंगे नजर

शो में सलमान खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक नजर आ रही हैं. इस पॉडकास्ट शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस शो के ट्रेलर देख सितारों के भी होश उड़ गए हैं. अर्जुन कपूर से लेकर कैटरीना कैफ तक ने इस शो की तारीफ की है. जल्द ही इस पॉडकास्ट शो के पूरे एपिसोड रिलीज होने वाले हैं. ट्रेलर में 3 दोस्त अपनी कार में ट्रेवल करते नजर आते हैं. इस शो के लिए अरहान खान ने ओरी को भी अपने साथ लिया है. अपने दोस्तों के साथ अरहान ने इस शो को शूट किया है.



सलमान खान ने बोला अपना सिग्नेचर डायलॉग

सलमान खान भी इस पॉडकास्ट का अहम हिस्सा होने वाले हैं. सलमान खान भी ट्रेलर में नजर आ रहे हैं. सलमान खान ट्रेलर में अपना सिग्नेचर डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं, ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’. सलमान खान के साथ अरहान के पिता अरबाज खान भी इस पॉडकास्ट का हिस्सा बने हैं. इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड हीरोइन्स ने इस शो में हिस्सा लिया है. इस शो का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. जल्द ही इस पॉडकास्ट शो के सभी एपिसोड भी रिलीज कर दिए जाएंगे.

Tags: Arbaaz khan, Arhaan Khan, Malaika arora, Salman khan





Source link

Related posts

फरेब-विश्वासघात से भरी 7 एपिसोड वाली सीरीज, पापा के लिए बेटी ले रही है बदला, मिस्ट्री से करती ‘कर्मों’ का हिसाब-किताब

Ram

Farzi 2 : शाहिद कपूर के बाद अब राशि खन्ना ने दिया बड़ा अपडेट, बताया क्यों नहीं हो पा रही है ‘फर्जी 2’ की शूटिंग

Ram

बॉलीवुड में एक्टिंग के बाद, शहनाज गिल बनीं रवीना टंडन की आवाज, सलमान नहीं इस खान ने दिया बिग ब्रेक

Ram

Leave a Comment