32.1 C
नरसिंहपुर
April 29, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

Farzi 2 : शाहिद कपूर के बाद अब राशि खन्ना ने दिया बड़ा अपडेट, बताया क्यों नहीं हो पा रही है ‘फर्जी 2’ की शूटिंग


नई दिल्ली. करेंसी नोट जालसाजी पर राज एंड डीके की डार्क कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘फर्जी’ 2022 में रिलीज़ हुई.इस सीरीज को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. जबकि अपनी पहली ही डेब्यू से शाहिद कपूर दर्शकों पर छा गए. उनके साथ एक्टर विजय सेतुपति को भी खूब सराहना मिली. यह पहली बार था जब दोनों को स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा गया था. ‘फर्जी’ में राशि खन्ना ने भी अभिनय किया था, उन्होंने नकली नोटों का पता लगाने में स्पेशल आरबीआई ऑफिसर की भूमिका निभाई थी.

अब फर्जी का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए राशि खन्ना ने खास अपडेट दिया है.News18 शोशा के साथ एक विशेष बातचीत मे राशि ने इस बारे में कई राज खोले. उन्होंने खुलासा किया कि ‘फर्जी 2’ की शूटिंग साल 2025 के शुरुआती दिनों में शुरू कर दी आएगी.

इतना ही नहीं राशि ने आगे बताया कि ‘फर्जी 2’की शूटिंग देरी क्यों हो रही हैं. उन्होंने बातचीत में राज और डीके के व्यस्त शेड्यूल को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है क्योंकि उनके पास पाइपलाइन में कई अन्य प्रोजेक्ट्स हैं जिस पर वे लगातार काम कर रहे हैं. दोनों की अभी ‘सिटाडेल हनी बनी’ आ रही है और फिर ‘द फैमिली मैन 3’ है. उसके बाद वे शायद ‘फर्जी 2’ पर काम करेंगे. मेरे पास जो जानकारी है उसके अनुसार फर्जी की अगली कड़ी की शूटिंग 2025 में शुरू होगी.

आगे राशि ने शाहिद और विजय के साथ करने का अपना एक्सिपिरियंस शेयर किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दोनों क खूब तारीफें की. राशि विजय की तारीफ करते हुए कहा- वह (विजय) कभी दिखावा नहीं करते हैं. मुझे उनकी यह बात बहुत पसंद है. जहां तक ​​शाहिद की बात है जो मुझे एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा पसंद है.

बता दें कि इससे पहले शाहिद ने एक मास्टरक्लास के दौरान कहा था कि फर्जी2 निश्चित रूप से पाइपलाइन में है. लेकिन शूटिंग कब शुरू होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Tags: Raashi Khanna, Shahid kapoor, Vijay Sethupathi



Source link

Related posts

अल्लू अर्जुन को बर्थडे की बधाई देने के लिए पहुंची फैंस की भीड़, गदगद हुए ‘पुष्पा भाऊ’, हाथ जोड़कर कहा-शुक्रिया

Ram

कभी पेड़ों के पीछे बदलते थे कपड़े, आज 4 वैनिटी वैन के बिना शूटिंग नहीं करते, स्टार्स की डिमांड पर फराह ने कसा तंज

Ram

7 साल बाद सुनील ग्रोवर संग फ्लाइट में बैठे कपिल शर्मा, उड़ाया बरसों पुरानी लड़ाई का मजाक, जूस का गिलास देख…

Ram

Leave a Comment