41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘जानती हूं मां जितनी खूबसूरत नहीं हूं’, कंपेयर करने पर बोलीं पलक तिवारी, थोड़ा वक्त खुद को दीजिए साबित करने का


नई दिल्ली. ‘राइजिंग भारत मंच’ में शामिल हुई टीवी और फिल्मों में नजर आ चुकीं टॉप एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी से जब पूछा गया कि उन्होंने बड़े स्टार सलमान खान के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. पहली ही फिल्म वो भी दबंघ सुपरस्टार के साथ कैसा एक्सापीरियंस रहा? इस सवाल के जवाब एक्ट्रेस ने बड़े ही मजेदार जवाब दिए.

सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, ‘सबसे पहले मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं बहुत लकी हूं कि मुझे ऐसे बड़े स्टार्स के साथ काम करियर की शुरुआत करने का मौका मिला. वो भी इतने बड़े प्रोजेक्ट को लेकर. मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात थी कि मुझे ऐसे् बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला.

बेस्ट है सलमान सर संग काम करना
अपनी बात आगे रखते हुए पलक तिवारी ने कहा कि जब सलमान खान सर के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करने का चांस मिला तो बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमाने का सारा भार तो उन्होंने ही ले लिया था. मेरे कंधों से थोड़ी जिम्मेदारी कम हो गई. पहली फिल्म इतने बड़े लोगों के साथ करते हुए मैंने बहुत कुछ सीखा है. वह अपने को-स्टार इतना कंफर्टेबल कर देते हैं ना कि काम करते हुए मैं अपना एफर्ट्स दे ही नहीं पाई. सिर्फ सीखा ही है मैंने.

मां संग तुलना करने पर किया रिएक्ट
पलक से जब पूछा गया कि उनकी मां से तुलना पर उन्हें कैसा फील होता है? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे बुरा नहीं लगता ज्यादा से ज्यादा क्या कहेंगे यही कि मैं मां जितनी सुंदर नहीं हूं, जानती हूं मैं खुद भी उनकी बहुत बड़ी फैन हूं, या कहेंगे कि मैं उनके जितनी अच्छी एक्ट्रेस नहीं हूं, तो मैं अभी आई हूं, मुझे थोड़ा वक्त तो दीजिए खुद को साबित करने का.

बता दें कि पलक तिवारी ने हार्डी संधू संग म्यूजिक एलबम ‘बिजली’ से शुरुआत की थी. बाद में उन्हें लगा कि एक्टिंग उनके लिए सही दिशा है और उन्होंने फिल्मों की ओर रुझान किया फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू किया था. जल्द ही वह संजय दत्त के साथ भी नजर आने वाली हैं.

Tags: Bollywood news, News18 Rising India Summit, Palak Tiwari



Source link

Related posts

न फेस मास्‍क न महंगी क्रीम, द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी ने खोला अपना स्‍क‍िन केयर सीक्रेट, गर्मियों में बहुत काम आएगी ये सीख

Ram

दादा जाने-माने संगीत आचार्य, तो पोती को 10 से ज्यादा वाद्य यंत्र का ज्ञान; कम उम्र में बड़ी उपलब्धि

Ram

‘एनिमल’ की दूसरी भाभी के हाथ लगी नई फिल्म, राजकुमार राव की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की बनी हीरोइन

Ram

Leave a Comment