38.7 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

पांच देशों में हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म की शूटिंग, 200 लोगों ने केवल गानों के लिए किया विदेशी दौरा


मुंबई. भिनेता-निर्माता जैकी भगनानी इन दिनों अपनी अगली प्रोडक्शन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के गानों की शूटिंग जॉर्डन में की गई है. जैकी ने शूटिंग के बारे में खुलकर बताया.

जैकी भगनानी ने गानों की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि गानों की शूटिंग के लिए 150 से 200 लोगों के एक दल ने मुंबई से जॉर्डन तक का सफर तय किया. हमने 12 दिनों के भीतर चार गाने शूट किए. इसके बारे में विस्तार से बात करते हुए जैकी ने कहा कि मध्य पूर्वी देश में हमें शूटिंग हमारे पास मौजूद तारीखों के आधार पर करनी थी.

जॉर्डन में हुई गानों की शूटिंग

हम एक ऐसे देश की तलाश कर रहे थे जहां हमें कई तरह के सीन शूट करने को मौका मिल सके. गानों की शूटिंग के लिए हमने जॉर्डन चुना, क्‍योंकि इसमें रेगिस्तान, समुद्र और शहरी माहौल, सब कुछ है. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर हैं. उन्होंने आगे कहा कि हमने फिल्म की शूटिंग भारत, यूके, स्कॉटलैंड, अबू धाबी और जॉर्डन में की है. वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी.

Tags: Akshay kumar, Tiger Shroff



Source link

Related posts

बाइक हैलमेट, CCTV, मोबाइल कॉल… फुलप्रूफ थी सलमान खान के घर पर फायरिंग की तैयारी, एक चूक ने मिनटों में खोल दिये शूटर्स के राज

Ram

एक्टर्स ने छोड़ा शो, एक्ट्रेस ने निर्माता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, अब ‘मिस्टर सोढ़ी’ लापता, बहुत हैं TMKOC से जुड़े विवाद

Ram

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, बोले-‘अंकिता लोखंडे ने 1 भी रुपया नही किया चार्ज’

Ram

Leave a Comment