41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

एक्टर्स ने छोड़ा शो, एक्ट्रेस ने निर्माता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, अब ‘मिस्टर सोढ़ी’ लापता, बहुत हैं TMKOC से जुड़े विवाद


मुंबईः पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाकर फेमस हुए गुरुचरण सिंह कथित तौर पर लापता हो गए हैं. 50 वर्षीय एक्टर 22 अप्रैल को मुंबई जाने के लिए घर से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए, लेकिन उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पाया है. इसके अलावा, उनका फोन भी ट्रेस नहीं हो पा रहा है. यह घटना पहली बार नहीं है जब शो के किसी कलाकार को परेशानी का सामना करना पड़ा हो या मीडिया का ध्यान आकर्षित किया हो.

शो में बावरी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने शो मेकर्स के बुरे बर्ताव की शिकायत की थी. उन्होंने शो के निर्माता असित मोदी पर बकाया नहीं देने और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया. भदौरिया ने कहा कि उन्हें निर्माता द्वारा इस हद तक प्रताड़ित किया गया कि उन्हें आत्महत्या करने का मन हुआ. तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध एक्टर शैलेश लोढ़ा ने अप्रैल 2022 में शो छोड़ दिया.

क्यों भड़के शैलेष?
एक्टर शुरुआत से ही शो का हिस्सा थे, लेकिन समय के साथ असित मोदी के साथ उनके रिश्ते में खटास आ गई. शैलेश ने 2022 में ‘गुड नाइट इंडिया’ नामक एक स्टैंड-अप शो के दौरान एक घटना का हवाला देते हुए असित पर उनके प्रति अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया. शैलेश ने बकाए का भुगतान न करने के लिए असित के खिलाफ मुकदमा दायर किया और शो के निर्माताओं द्वारा इस मुद्दे को हल करने में विफल रहने के बाद नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) से हस्तक्षेप की मांग की.

डॉक्टर हाथी के किरदार के लिए मशहूर अभिनेता कवि कुमार आजाद का जुलाई 2018 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. आजाद इस शो से नौ साल तक जुड़े रहे थे. निधन से पहले उन्हें स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण मुंबई के मीरा रोड इलाके में वॉकहार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रोशन के किरदार के लिए मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के निर्माता असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए.

जेनिफर ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया और कहा कि शो का माहौल पुरुष प्रधानता को बढ़ावा देता है, जिस वजह से उन्हें इससे हटना पड़ा. इसके बाद, उन्होंने कथित यौन उत्पीड़न के लिए असित मोदी, शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज की. कथित तौर पर उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah



Source link

Related posts

भोजपुरी फिल्म ने रिलीज होते ही रचा इतिहास, डबल रोल में छाए रवि किशन, डायरेक्टर बोले- ’12 करोड़ कुछ नहीं…’

Ram

रवि किशन-तन्वी आजमी संग काम करने पर खुश हैं नायला ग्रेवाल, बोलीं- ‘एक्टिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेने जैसा…’

Ram

‘रात में 3 बजे कई बार फोन कर बुलाया… और मैं घंटों रोती रही’, डांसिंग क्वीन का कास्टिंग काउच पर फूटा दर्द

Ram

Leave a Comment