33 C
नरसिंहपुर
May 10, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

अल्लु अर्जुन की वो हीरोइन, जिसने पहनी इतनी महंगी घड़ी, दिल्ली-एनसीआर में खरीद लेंगे 3BHK


मुंबई. सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर शानदार और हाई-ऑन फैशन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सामन्था ने इंस्टाग्राम पर एक आकर्षक सफेद लैकर्ड गुच्ची जैकेट और स्कर्ट में अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं और इस लुक में वह बेहद सुंदर लग रही हैं. उन्हें सफेद लैकर जैकेट और स्कर्ट सेट में देखा जा सकता है. इस आउटफिट कढ़ाई का हैवी वर्क है. सामन्था का यह आउटफिट इटली का लग्जरी ब्रांड गुच्ची का है. उन्होंने अपने लुक को डायमंड जड़े हुए घड़ी से कंप्लीट किया है.

यह घड़ी सामंथा रुथ प्रभु के लुक और खास भी खास बना रही है. इसकी कीमत भी आपको हैरान कर देगी. यह घड़ी बुलगारी सर्पेंटी स्पिगा ब्रांड का है. यह बेस्ट लेवेल की घड़ी है. इस पर कट वाले डायमंड हैं. सिल्वर ओपलाइन डायल और सर्पिल ब्रेसलेट हैं, जो व्हाइट आउटफिट पर मैचिंग का है.

Samantha Ruth

सामंथा रुथ की घड़ी की कीमत 70 लाख रुपए है.

घड़ी की कीमत 70 लाख रुपए

इस खास बुलगारी सर्पेंटी मॉडल घड़ी की कीमत 70 लाख रुपए है. इतनी कीमत में आप दिल्ली-एनसीआर में खरीद लेंगे 3 बीएचके हाउस. सामंथा अपने इस फैशन स्टाइल से करोड़ों लोगों को इंस्पायर कर रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि साइड-पार्टेड भारी घुंघराले बॉब बालों को खुला छोड़ा हुआ है. उन्होंने ब्रॉन्ज्ड मेकअप और वेट ग्रंज लुक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

सामंथा का हेयर स्टाइल

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने हाथों के लिए लेयर्ड सिल्वर हुप्स और मैचिंग रिंग्स के साथ पेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हैप्पी नाउ.’ बात करें वर्कफ्रंट की, तो सामंथा को अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज ‘सिटाडेलः हनी बनी’ में दिखाई देंगी. वह वरुण धवन के अपॉजिट नजर आएंगी.

Tags: Fashion, Samantha akkineni



Source link

Related posts

दो साल का नन्हा कलाकार Bollywood में चमका, तमन्ना भाटिया के साथ आएगा नजर!

Ram

अयोध्या के बाद अमिताभ बच्चन ने फिर खरीदी करोड़ों की जमीन, होश उड़ा देगी कीमत, भविष्य का बना रहे तगड़ा प्लान

Ram

ऑटिज्म से जूझ रहे बच्चों के पास पहुंची सान्या मल्होत्रा, बोलीं- ‘अच्छा माहौल देने से बनेगा सीखने का बेहतर माहौल’

Ram

Leave a Comment