33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘मैं अपनी अलग पहचान बनाना चाहता हूं’, दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल से हटकर कुछ करना चाहते हैं राजवीर देओल


नई दिल्ली. ‘राइजिंग भारत मंच’ में शामिल हुए धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने भी शिरकत की. एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने अपने दौर की जानी मानी एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी संग फिल्म ‘दोनों’ से कदम रखा था. एक्टर से इवेंट में पूछा गया कि पिता, दादा सुपरस्टार हैं ऐसे में उन पर कितना दबाव रहा कि एक्टिंग में ही करियर बनाना है.

राजवीर से जब कंपेयर को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने बड़े बेबाक अंदाज में जवाब दिया कि उनके दादा जी और पिता बड़े स्टार रहे हैं, ऐसे में वह एक्टिंग के दबाव से ना चाहकर भी बच नहीं सकते थे. क्योंकि अगर वह किसी और प्रोफेशन में भी करियर बनाते तो उन्हें कंपेयर जरूर किया जाता कि तुम्हारे दादा, पिता बड़े स्टार हैं, तुम उस मुकाम तक कब पहुचोंगे.

राजवीर से जब आगे इस इवेंट में ये सवाल किया गया कि धर्मेंद्र, सनी देओल की तरह ही वह अपनी पहचान बनाना चाहेंगे.,इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि इसमें कोई दोराहे नहीं है कि वो सभी बहुत अच्छे एक्टर हैं, लेकिन मैंने अभी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, दादा जी, या पिता के मुकाम तक तो पता नहीं पहुंच पाऊंगा या नहीं, लेकिन मुझे अपनी अलग पहचान बनानी हैं.

बता दें राजवीर देओल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म दोनों से की थी. करियर की पहली फिल्म में उन्होंने बेहतरीन काम किया था. लेकिन उनकी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब साबित हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Tags: Bollywood actors, News18 Rising India Summit, Rising Bharat Summit, Sunny deol



Source link

Related posts

अदिति राव हैदरी के नाना थे नेहरू के प्रिय तो परदादा थे निजाम के प्रधानमंत्री, जानें पूरी कहानी

Ram

‘बवाल’ मचाने फिर साथ आ रहे जाह्नवी कपूर-वरुण धवन, शुरू हुई ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग

Ram

धड़कने तेज, डर से हालत खराब, सिर्फ 1 चीख और खड़े हो जाते हैं रोंगटे, इस फिल्म को अकेले देखने की न करें हिम्मत

Ram

Leave a Comment