42.4 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान… गुजरात टाइटंस टीम से जुड़ा ये गेंदबाज, फ्रेंचाइजी ने 50 लाख में अपना बनाया


हाइलाइट्स

मोहम्मद शमी की जगह गुजरात टाइटंस ने इस गेंदबाज को जोड़ा
शमी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं

नई दिल्ली. गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है. शमी ने हाल में दायीं एड़ी का सर्जरी कराया है. इस समय शमी रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. गुजरात टाइटंस ने शमी की जगह तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर को टीम में शामिल किया है. शमी पिछले साल वनड वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं. चोट की वजह से शमी हाल में भारत बनाम इंग्लैंड 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे. उन्होंने कुछ दिन पहले ही सर्जरी कराई है. गुजरात टाइटंस आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत मुंबई इंडियंस के खिलाफ 24 मार्च को करेगी.

आईपीएल गर्वनिंग बॉडी की ओर से कहा गया है कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की जगह संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) को अपने साथ जोड़ा है. भारत के अनुभवी पेसर शमी ने हाल में अपनी दायीं एड़ी की सफल सर्जरी कराई है. संदी के पास 5 आईपीएल मैचों का अनुभव है. उन्हें जीटी ने बेस प्राइस 50 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा है.’ संदीप वॉरियर ने अभी तक कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से 5 आईपीएल मैच खेले हैं. वह आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे. इससे पहले 2019 से 2021 तक वह केकेआर के साथ रहे.

उन्हीं की वजह से क्रिकेट देखना शुरू किया… उनके जैसा बनने का सपना देखा.. विराट से मिलकर फूले नहीं समा रहीं RCB की ‘क्वीन’

IPL 2024 Opening Ceremony: आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा ग्लैमर का तड़का, बॉलीवुड के ये सुपरस्टार करेंगे परफॉर्म

शमी ने लंदन में कराई एड़ी की सर्जरी
मोहम्मद शमी ने पिछले दिनों लंदन में चोटिल एड़ी की सर्जरी कराई थी. उन्होंने इसका अपडेट सोशल मीडिया पर दिया था. वह हाल में भारत लौटे हैं. वनडे वर्ल्ड कप में शमी सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था. शमी गुजरात टाइटंस के एक अहम सदस्य हैं. उनका टीम से बाहर होना फ्रेंचाइजी के लिए तगड़ा झटका है. गुजरात टाइटंस का इस बार कप्तान भी नया है. शुभमन गिल गुजरात की कप्तानी करेंगे.

Tags: Gujarat Titans, IPL, Mohammed Shami, Sandeep Warrier



Source link

Related posts

जिनको क्रिकेट का C पता होगा वो… कोहली के आलोचकों को विराट के कोच ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- हेडलाइन में बने रहने के लिए..

Ram

CSK के रंग में रंगा लखनऊ, धोनी के फैंस को संभालने के लिए लगानी पड़ी पुलिस फोर्स, देखें वीडियो – News18 हिंदी

Ram

जसप्रीत बुमराह को अपने कंपटीटर के रूप में देखता हूं… पंजाब किंग्स के गेंदबाज का बड़ा बयान

Ram

Leave a Comment