33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

रणवीर के बाद अब अक्षय कुमार और शाहरुख को लेकर मुकेश खन्ना का बयान, बोले इनके पास वो नहीं चेहरा, अजय देवगन…


नई दिल्लीः रणवीर सिंह को पर्दे पर शक्तिमान का किरदार निभाने के लिए अनफिट बताने के बाद अब मुकेश खन्ना ने अब कुछ अन्य एक्टर्स पर भी अपनी राय दी है. अब उन्होंने कहा है कि शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी शक्तिमान का किरदार निभाने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इन सुपरस्टार्स को भी शक्तिमान के लिए सही नहीं ठहराया. उन्होंने कहा कि शक्तिमान जैसा किरदार निभाने के लिए एक नए अभिनेता को लॉन्च किया जाना चाहिए, जो बच्चों को सिखा सकता है.

डिजिटल कमेंटरी नाम के एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए मुकेश ने कहा कि पहले शाहरुख खान के इस किरदार को निभाने के बारे में अफवाहें थीं. उन्होंने कहा, ‘न तो शाहरुख खान, न ही अजय देवगन या अक्षय कुमार या टाइगर श्रॉफ शक्तिमान बन सकते हैं. क्योंकि शक्तिमान के लिए जो चेहरा चाहिए वो इनमें से किसी के पास नहीं है. क्योंकि उनकी एक निश्चित छवि है.’ मुकेश ने कहा, ‘हमें एक शक्तिमान की जरूरत है जो बच्चों को सिखा सके. अगर आप मुझसे पूछें तो मुझे लगता है कि एक नया लड़का होना चाहिए.

Also Read: रणवीर सिंह के ‘शक्तिमान’ बनने पर गुस्से से लाल हुए मुकेश खन्ना, इस हरकत पर भड़के, दे दी दूसरे देश जाने की सलाह

मुकेश ने यह भी बताया कि फिल्म की कहानी अभी तय नहीं हुई है. वे कहते हैं कि ‘अगर हम एक फिल्म बनाते हैं, तो हम अभी भी नहीं जानते कि कहानी क्या होगी. बहुत सारे लोग हैं, सोनी के लोग… अधिकारों के बारे में बातचीत अभी भी जारी है.’ मुकेश ने कहा, ‘शक्तिमान सिर्फ एक धारावाहिक या एवेंजर्स नहीं है, शक्तिमान हमारी पौराणिक कथा है.’

कुछ दिनों पहले, मुकेश ने रणवीर की कास्टिंग की अफवाहों को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा था. इसमें वे कहते हैं, ‘पूरा सोशल पर मीडिया महीनों से यह अफवाह है कि रणवीर करेगा शक्तिमान.और हर कोई उनके कैरेक्टर को लेकर नाराज था और मैं चुप रहा. लेकिन जब चैनलों ने भी एलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है, तो मुझे मुंह खोलना पड़ा. और मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों ना हो शक्तिमान नहीं बन सकता. मैंने अपना पैर नीचे रख दिया है. अब आगा आगे देखिये होता है क्या.’ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस अफवाह के बारे में विस्तार से बात की है. मुकेश की पोस्ट पर काफी विवाद हुआ और अभिनेता ने इसे हटा दिया है.

Tags: Ajay devgan, Akshay kumar, Mukesh khanna, Shah rukh khan



Source link

Related posts

नाम से ही आती थी बोल्डनेस की बू, लेकिन 2010 में आई फिल्म ने दर्शकों के निकाल..

Ram

‘मडगांव एक्स्प्रेस’ को लेकर नर्वस थे कुणाल खेमू, बताया फिल्म देखने के बाद कैसा था वाइफ सोहा का रिएक्शन?

Ram

‘वंशज’ के सेट पर घायल हुए माहिर पांधी, चोट लगने के बाद भी जारी रखी शूटिंग, एक्टर की फोटो वायरल

Ram

Leave a Comment