38.3 C
नरसिंहपुर
May 8, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

विक्की कौशल -आदित्य धर के हाथ से निकली फिल्म, शाहिद कपूर ने किया ऐलान, ‘आश्वत्थामा’ में आएंगे नजर


नई दिल्ली. विक्की कौशल की पेंडिग फिल्म ‘अश्वत्थामा’ ( Ashwatthama) को अब शाहिद कपूर ने हाथिया लिया है. जी हां! आपने सही पड़ा. लंबे वक्त से चर्चे में रही अब इस फिल्म में विक्की की जगह शाहिद को देखने को मिलेगा. इस बारे में खुद शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है.

शाहिद के पोस्ट के अनुसार उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘अश्वत्थामा: द सागा कंटिन्यूज’ (Ashwatthama The Saga Continues) है. जिसका निर्देशन सचिन रवि करेंगे. फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. वहीं, इसका निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख करेंगे. फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर चले रिलीज होगी.

फिल्म सबसे पहले थिएटर में आएगी. इसके बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखी जाएगी. बता जा रहा है कि फिल्म में शाहिद कपूर को महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा का किरदार निभाते देखा जाएगा. माना जाता है कि अश्वत्थामा आज भी जिंदा हैं और धरती पर मौजूद हैं. यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

बतादें कि ‘अश्वत्थामा’ के अलावा शाहिद के पास ‘देवा’ है. इसे रोशन एंड्रयूज निर्देशित कर रहे हैं. शाहिद कपूर संग पहली बार साउथ की हसीना पूजा हेगड़े देखी जाएंगी. फिल्म में एक बार फिर से शाहिद का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. यह इसी साल 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद शाहिद को वेब सीरीज ‘फर्जी 2 में देखने को मिलेगा.

Tags: Entertainment news., Shahid kapoor, Vicky Kaushal





Source link

Related posts

गोली चलने के बाद सलमान खान के फैंस को सताई चिंता, भाईजान के घर के बाहर उमड़ी भीड़, सामने आया वीडियो

Ram

गोविंदा की मां ने किया रिजेक्ट, धर्मेंद्र भी नहीं बनाना चाहते थे बहू! कुछ ही सालों में टूट गई थी पहली शादी, फिर…

Ram

आडवाणी की 'रथयात्रा' ने 'बनायी' मालिनी की सबसे वाहियात फिल्म

Ram

Leave a Comment