38.1 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

एसएस राजामौली फिर बनाएंगे राम चरण- जूनियर एनटीआर संग फिल्म, जापान में दिया RRR 2 का अपडेट, बोले- मेरे पास..


नई दिल्लीः तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’ 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह फिल्म जापान में 500 दिन बाद भी लगातार चल रही है. हाल ही में जाापन में इसे फिर से रिलीज किया गया था और 18 मार्च के स्पेशल शो के टिकट को एक मिनट के भीतर बिक गए थे. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने कमाल का परफोर्मेंस किया है, जिसकी हर ओर तारीफ हो रही है. हाल ही में फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए, निर्देशक ने अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए जापान की यात्रा की. उन्होंने 18 मार्च को एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया और वह इस स्वागत से बेहद खुश थे. जहां कई लोगों ने निर्देशक को मुलाकात और अभिवादन सत्र में बधाई दी, वहीं प्रशंसक के एक सवाल का जवाब देते हुए, निर्देशक ने ‘आरआरआर’ की अगली कड़ी और इसकी संभावना का संकेत दिया है.

राजामौली ने दिया RRR 2 का संकेत
राजामौली द्वारा सवाल का जवाब देने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसएस राजामौली ने कहा कि उनके पास ‘आरआरआर 2′ के बारे में विचार हैं लेकिन वे इस समय उन्हें साझा नहीं कर सकते. निर्देशक ने दर्शकों को महेश बाबू के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट, एसएसएमबी 29’ (SSMB29) के बारे में भी संबोधित किया. उन्होंने पुष्टि की कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है और बताया कि यह निर्णय लिया गया है कि महेश बाबू फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि बाकी कलाकारों और क्रू पर अभी फैसला होना बाकी है. ये फिल्म जून 2024 में फ्लॉर पर आने के लिए तैयार है.

SSMB29 के लिए हो चुके महेश बाबू के लुक टेस्ट
गौरतलब है कि इन दिनों अभिनेता एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और उसके लिए जोरों से तैयारी कर रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, महेश बाबू को एसएस राजामौली की आने वाली SSMB29 के लिए कई लुक टेस्ट से गुजरना पड़ा. इसके अलावा यह भी बताया गया है कि अभिनेता के लुक टेस्ट पर एसएस राजामौली कड़ी निगरानी रख रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में महेश बाबू के किरदार के लिए 8 अलग-अलग लुक फाइनल किए गए हैं, हालांकि, उनके अवतारों के बारे में जानकारी सीक्रेट रखी गई है. SSMB29 को 1000 करोड़ रुपए के बजट से बनाया जा रहा है जो अब तक के भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होगी

पहली बार साथ काम करेंगे राजामौली और महेश बाबू
आपको बता दें कि SSMB29 महेश बाबू और एसएस राजामौली के बीच पहला सहयोग है, इससे पहले दोनों ने कभी किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ काम नहीं किया. फिल्म को एक जंगल एडवेंचर फिल्म माना जा रहा है और अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बड़े पैमाने पर होगी. इसके अलावा, यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म में पौराणिक कथाओं और भारतीय महाकाव्यों का कनेक्शन होगा, जो राजामौली का ट्रेडमार्क है. यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में महेश बाबू का किरदार रामायण के भगवान हनुमान से प्रेरित है.

Tags: Jr NTR, Ram Charan, RRR Movie, South cinema News, Ss rajamouli



Source link

Related posts

फराह खान ने शूटिंग सेट से शेयर की ब्रेकफास्टर की तस्वीरें, मलाइका और अरशद वारसी के साथ शेयर करेंगी स्टेज

Ram

आलिया भट्ट ने ननद करीना कपूर को बताया ‘आइकॉनिक’, टेलर स्विफ्ट- ऐश्वर्या राय को मानती हैं प्रेरणा

Ram

‘लापता लेडीज’ पर आया इस फिल्ममेकर का दिल, फिल्म के हुए मुरीद, बोले- ‘कभी-कभी सिर्फ सादगी की जरूरत होती है’

Ram

Leave a Comment