41.7 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘लापता लेडीज’ पर आया इस फिल्ममेकर का दिल, फिल्म के हुए मुरीद, बोले- ‘कभी-कभी सिर्फ सादगी की जरूरत होती है’


मुंबईः फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने हाल ही में आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ देखी और इसकी जमकर तारीफ की. आमिर खान द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्म 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. जिसे दर्शकों से और क्रिटिक्स से खूब तारीफें मिलीं. सिनेमाघरों में रिलीज के लगभग दो महीने बाद ये कॉमेडी ड्रामा अब ओटीटी पर भी उपलब्ध है. हाल ही में हंसल मेहता ने भी ये फिल्म देखी और फिल्म की जमकर तारीफ की.

फिल्म निर्माता ने फिल्म को सरल, स्पष्ट और आकर्षक रूप से पुराने जमाने का बताया. मेहता ने एक्स पोस्ट पर लिखा, “मैंने फिल्म ‘लापता लेडीज’ देखी. कभी-कभी फिल्म में सिर्फ सरलता और स्पष्टता की आवश्यकता होती है. ये फिल्म कुछ ऐसी ही है. मैंने इससे उम्मीदें लगायी थी, और जितना इस फिल्म में देखा, वह फिल्म उम्मीद से बढ़ कर निकली.”

‘लापता लेडीज’ आमिर खान, किरण राव और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित एक कॉमेडी-ड्रामा है. फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन हैं. मेहता ने कहा, “इसमें पुराने जमाने के तौर-तरीके को दिखाया गया है. यह कॉमेडी से भरपूर है.”

Tags: Aamir khan, Bollywood, Entertainment





Source link

Related posts

ए लव स्टोरी’, शाहरुख खान पर बोले विधु- ‘मेरी पहली पसंद..’ – News18 हिंदी

Ram

‘मैं उनके जैसी गोरी नहीं, लेकिन…’ साउथ एक्ट्रेस से बॉलीवुड में हुआ भेदभाव? सांवले रंग वाली हीरोइन ने जताई नाराजगी

Ram

जब शाहरुख खान को सताई को-स्टार्स की चिंता, सुरक्षा में लगा थी बॉडीगार्ड्स की बड़ी टीम, जानें क्या है मामला

Ram

Leave a Comment