41.9 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

पिता सुपरस्टार, भाई भी हैं टॉप के हीरो, अब बेटी के कदम से डोला बॉलीवुड हसीनाओं का सिंहासन, खूबसूरती देख कहेंगे उफ्फ…


मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और ‘बिग बॉस 13’ फेम आसिम रियाज स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के अपकमिंग 14वें सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगे. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा फिटनेस फ्रीक हैं और एमएमए मैट्रिक्स फिटनेस सेंटर की मालकिन हैं. शो में अपनी एंट्री के बारे में कृष्णा ने कहा कि मैं इस मौके के लिए बहुत आभारी हूं कि मुझे कुछ यूनीक एक्सपीरियंस करने को मिलेगा. मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है, इसलिए यह देखने से बेहतर और क्या हो सकता है कि मैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपनी यात्रा के दौरान खुद को फिजिकली और मेंटलिटी कितना आगे बढ़ाने में सक्षम हूं.

एक्टर, मॉडल और फिटनेस फ्रीक आसिम ने ‘बिग बॉस 13’ से काफी लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने कहा कि मैं ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में चुनौतियों पर काबू पाने और अपनी सीमाओं को परखने को लेकर रोमांचित हूं. यह शो कंटेस्टेंट्स को साहसी बनाता है और मुझे यकीन है कि मैं बहुत कुछ सीखूंगा. मैं अपने फैंस को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मैं वास्तव में क्या कर सकता हूं.

आसिम ने कहा कि फैंस ने मुझे बिना शर्त प्यार दिया है और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मेरी पूरी यात्रा के दौरान मेरे लिए खड़े रहे. ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में मेरा रोमांच पूरी तरह से मेरे फैंस को गौरवान्वित करने वाला होगा. शो का 13वां सीजन अक्टूबर 2023 में समाप्त हुआ था, जिसमें रैपर डिनो जेम्स विजेता बने. इस शो को फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था. ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा. कृष्णा के पिता जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे हैं. इसके साथ ही कृष्णा के भाई टाइगर श्रॉफ भी बड़े हीरो में गिने जाते हैं.

FIRST PUBLISHED : May 9, 2024, 17:51 IST



Source link

Related posts

‘इंडस्ट्री को लगता है सलमान खान मेरे सारे फैसले लेते हैं, लेकिन फैमिली…’ आयुष शर्मा ने बताया घर का सच

Ram

‘तंगलान’ का नया वीडियो देख भूल जाएंगे ‘कंगुवा’, सूर्या से भी खतरनाक चियान विक्रम का लुक, देखकर करेंगे- ‘वाह’

Ram

करीना कपूर को UNICEF ने सौंपा बड़ा जिम्मा, बनाया नेशनल एंबेसडर, एक्ट्रेस बोलीं -’मुझे गर्व है…’

Ram

Leave a Comment