38.4 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
देश

राजस्थान के आदिवासी इलाके में तड़के हुआ तेज धमाका, पुलिस पहुंची तो कबाड़ में दबी मिली 3 युवकों की लाशें


बांसवाड़ा. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में हुए एक सड़क हादसे ने सभी को हिला डाला. इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही युवकों के घरों में कोहराम मच गया. हादसे में दो अन्य युवक भी घायल हुए हैं. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. मौके के हालात देखकर पुलिस भी सन्न रह गई.

बांसवाड़ा पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि दिल को दहला देने वाला यह हादसा शनिवार को तड़के करीब चार बजे हुआ. हादसा कलिंजरा पुलिस थाना इलाके में नेशनल हाइवे नंबर 56 पर बागीदौरा-कलिंजरा के बीच हुआ. उस समय एक फाइनेंस कंपनी के पांच कर्मचारी एसयूवी कार से आ रहे थे. कार काफी रफ्तार में थी. इसी दौरान वह चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई. उसके बाद वह सड़क से उतरकर पेड़ और पत्थरों से टकराकर पलट गई.

तीन युवकों की मौके पर ही हुई मौत
इससे कार में सवार में तीन युवकों की ऑन स्पॉट मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर कलिंजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को बागीदौरा सीएचसी की मोर्चरी में शिफ्ट कराया. हादसे में बांसवाड़ा निवासी कुलदीप कंसारा, टांडी महुड़ी निवासी अजय मईडा और बांसवाड़ा निवासी शैयान खान की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मोईन और आयुष पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए.

होटल में खाना खाकर घर लौट रहे थे
उन्हें पहले बांसवाड़ा जिला अस्पताल लाया गया. वहां उन्हें प्राथमिक उपचार देकर उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि सभी एक फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी थे. रात को किसी होटल में खाना खाकर घर लौट रहे थे. हादसा किन कारणों से हुआ इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनको उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

Tags: Banswara news, Big accident, Rajasthan news



Source link

Related posts

MP Board Result 2024 Live Updates: Check results at indianews24tv.com

Ram

In A First, Road Ministry’s Capex in 2023-24 Crosses Rs 3 Lakh Crore With Highest-Ever Private Investment

Ram

HC Directs Lawyers Org to Give Representation to ECI on Guidelines to Stop Misuse of Deepfake Tech

Ram

Leave a Comment