42 C
नरसिंहपुर
May 8, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

भीड़ में थीं लारा दत्ता, अनजान शख्स ने काटी कमर पर चिकोटी, तो पारा हुआ हाई, फिर सबके सामने सिखाया सबक


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता की वेब सीरीज ‘रणनीति’ ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वह पिछले दो दशक से हिंदी सिनेमा में एक्टिव हैं और इस बीच कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. लारा दत्ता ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म के प्रमोशन के दौरान का एक चौंकाने वाला किस्सा शेयर किया. एक्ट्रेस ने बताया कि प्रमोशन के दौरान भीड़ के बीच एक शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी.

साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंदाज’ से लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने भी काम किया था. लारा दत्ता ने Hauterrfly को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह ‘अंदाज’ के म्यूजिक रिलीज के सिलसिले में दिल्ली के चांदनी चौंक पहुंची थीं. उस दौरान अक्षय और प्रियंका भी उनके साथ थे. उस दौरान एक शख्स ने भीड़ का फायदा उठाते हुए उन्हें गलत तरीके से छुआ था.

‘उसने मेरी कमर पर चिकोटी काटी थी’
उन्होंने कहा, ‘भीड़ में किसी ने मेरी कमर पर चिकोटी काटी. मुझे अंदाजा हो गया था. शायद यह मिलिट्री ट्रेनिंग की वजह से था, जिससे आप समझ सकते हैं कि कुछ तो गलत है. मैंने जैसे ही देखा कि वह भीड़ के बीच से अपना हाथ मेरी तरफ बढ़ा रहा था, तो मैंने उसका हाथ पकड़कर बाहर खींच लिया. वह नीचे गिर गया और फिर मैंने उसकी जमकर पिटाई की.’

Tags: Akshay kumar, Entertainment news., Lara Dutta





Source link

Related posts

‘तू शराब पीती है, सिगरेट पीती है’, ‘पिंकी बुआ’ बनने पर उपासना सिंह के पति ने जताया था ऐतराज, कड़वे शब्दों से…

Ram

जिस डायरेक्टर ने पर्दे पर उतारा SHAITAAN, उसी ने पिटवाई थी 200 करोड़ी फिल्म

Ram

– – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment