34.7 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

KKR के ओपनर का बयान, कहा- इस बार वो गलती नहीं करूंगा जो 2022 में की…


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का तीसरा मुकाबला आज (23 मार्च) को कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराईजर्स हैदराबाद (Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए तैयार है. केकेआर के ओपनर वेंकटेश अय्यर को अपनी गलती का अंदाजा हुआ है. उन्होंने कहा है कि जो गलती मैंने 2022 में की थी. वह मैं दोबारा नहीं करना चाहूंगा.

वेंकटेश अय्यर ने स्पोर्ट्स नाउ पर एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “मेरा ध्यान वर्ल्ड कप की तरफ नहीं है. मेरा टास्क ये है कि मैं केकेआर के लिए अच्छा खेलूं और टीम के लिए अच्छा करूं. इसके बाद मैं देखूंगा कि आगे क्या होता है. यह गलती मैंने साल 2022 में की थी. जब मैं भविष्य के बारे में बहुत ज्यादा सोच रहा था. मैं उस समय भविष्य को लेकर काफी ज्यादा सोच रहा था. लेकिन अब मैं यहां रन बनाने की सोच रहा हूं और इसके बाद देखूंगा कि आगे क्या होता है.”

‘मैं और जडेजा 2023 से ही फॉर्म में हैं…’ CSK के धाकड़ खिलाड़ी ने दूसरी टीमों को दी वार्निंग

अय्यर ने आगे कहा,” मैं हमेशा से अपनी गेंदबाजी पर ध्यान देता आया हूं और मैं हमेशा उपलब्ध रहूंगा अगर मेरा कप्तान यह चाहेगा कि मैं टीम के लिए गेंदबाजी करूं. चाहे वो कोई भी परिस्थिति हो. मैंने इस साल डोमेस्टिक क्रिकेट में बहुत गेंदबाजी की. मैंने विजय हजारे ट्रॉफी, सैय्यद अली मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी गेंदबाजी की. मैंने 150 से ज्यादा ओवर गेंदबाजी की. इसने मेरे अंदर काफी कॉन्फिडेंस जगाया.”

वेंकटेश अय्यर का करियर

इंडियन प्रीमियर लीग के 36 मैचों में अब तक अय्यर ने 28.12 के औसत और 130.25 के स्‍ट्राइक रेट से 956 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और सात अर्धशतक हैं, तीन विकेट भी उन्‍होंने हासिल किए हैं. भारत के लिए आज तक वह 2 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में उनका चयन होने थोड़ा मुश्किल है.

Tags: IPL 2024, KKR, Venkatesh Iyer



Source link

Related posts

एंटी करप्शन कोड में धरा गया विकेटकीपर-बैटर, आईसीसी ने लगाया 5 साल का बैन, खेल चुका है वनडे-टेस्ट-टी20 मैच

Ram

IPL 2024: ईशान किशन ने एक ओवर में ठोक दिए 23 रन, 2 पर्पल कैप जीत चुका पेसर हुआ असहाय

Ram

IPL की अकेली टीम, जिसमें ऑस्ट्रेलिया-अफ्रीका-वेस्टइंडीज का एक भी खिलाड़ी नहीं, फिर भी थर्राते हैं विरोधी

Ram

Leave a Comment