34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

दिनेश कार्तिक ने फिर किया कमाल, पंजाब के मुंह से छीन ली जीत, रोमांचक मुकाबले में जीता बैंगलोर


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में होली के दिन एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में रोमांचतक जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए थे. दिनेश कार्तिक के आखिरी ओवर में की गई ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर 4 विकेट से जीत दर्ज की. विराट कोहली ने शानदार 77 रन की पारी खेली.

विराट कोहली की फिफ्टी
आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ब्रेक के बाद जोरदार वापसी की है. दूसरे ही मुकाबले में उन्होंने शानदार फिफ्टी जमा दी. पंजाब किंग्स के खिलाफ 177 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम के लिए इस धुरंधर ने 77 रन की बेमिसाल पारी खेल डाली. होली के दिन फैंस को कोहली के बल्ले से 11 चौके और 2 शानदार छक्के देखने को मिले. पारी की शुरुआत करने उतरे इस अनुभवी बैटर ने विकेट गिरने के बाद एक छोर को संभाले रखा और टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया.

रोमांचक मुकाबले में मिली जीत
विराट कोहली का विकेट गिरने के बाद टीम मुश्किल में नजर आ रही थी. 130 रन के स्कोर पर टीम ने दो विकेट गंवाए. 18 ओवर के बाद टीम को 23 रन की जरूरत थी और ओवर में 13 रन बने. हर्षल पटेल को दिनेश कार्तिक ने छक्का जमाया. आखिरी ओवर में बैंगलोर को 10 रन की जरूरत थी और पहली गेंद पर कार्तिक ने आते ही अर्शदीप सिंह को जोरदार छक्का मारा. दूसरी बॉल वाइड गई और अगले बॉल पर चौके के साथ मैच इस अनुभी बल्लेबाज ने खत्म कर दिया.

Tags: Dinesh karthik, IPL 2024, Virat Kohli



Source link

Related posts

जब होटल में ठहरे सौरव गांगुली, देर रात वॉशरूम से आई अजीब आवाज, अंदर गए तो फटी रह गई आंखें

Ram

सबकी हो रही पिटाई, दूसरी टीम के गेंदबाज भी उन्हें नहीं रोक पा रहे, हार के बाद दिल्ली की तरफ से आया बयान

Ram

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में BCCI का खौफ, एशिया कप मैच छिनने के बाद चर्चा करने से भी डरा, सवाल सुनते ही बचकर निकले

Ram

Leave a Comment