40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, पहले वीकेंड ऐसा रहा ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का हाल


नई दिल्ली. कुणाल खेमू की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसमें अविनाश तिवारी, देव्येंदु शर्मा और प्रतीक गांधी ने लीड भूमिका निभाई है. हर दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है. दूसरी तरफ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ क्लैश हुई रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ भी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर रही है. तो चलिए जानते हैं कि दोनों फिल्मों ने रविवार को कितने करोड़ की कमाई की.

अविनाश तिवारी, देव्येंदु शर्मा और प्रतीक गांधी की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ लोगों को बहुत पसंद आ रही है. वैसे फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं थी, लेकिन अब इसके कलेक्शन में हर दिन इजाफा देखने को मिल रहा है. ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने पहले दिन 1.5 करोड़ का बिजनेस किया था. दूसरे दिन 2.75 करोड़ की कमाई हुई. अब इसके तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने तीसरे दिन कर ली इतनी कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने तीसरे दिन यानी रविवार को देशभर में 2.85 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद कलेक्शन में थोड़ा-बहुत बदलाव नजर आ सकता है. भारत में फिल्म की टोटल कमाई 7.10 करोड़ रुपये हो चुकी है. ‘मडगांव एक्सप्रेस’ बतौर डायरेक्टर कुणाल खेमू की पहली फिल्म है.

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का टोटल कलेक्शन
दूसरी तरफ ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ सिनेमाघरों में रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ भी कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी का खाता 1.05 करोड़ रुपये से खुला था. शनिवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ की कमाई की. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने रविवार को 2.60 करोड़ का बिजनेस किया है. इस तरह देशभर में फिल्म की टोटल कमाई 5.90 करोड़ रुपये हो गई है.

बता दें कि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा ने विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाई है. उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है. इसमें अंकिता लोखंडे ने युमनाबाई का किरदार निभाया है.

Tags: Box Office Collection, Divyenndu Sharma, Entertainment news., Kunal Khemu, Randeep hooda





Source link

Related posts

एआर रहमान और कैलाश खेर ने सुरों से बांधा समां, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

Ram

‘करारा जवाब दूंगा…’, तानों से टूटा, शाम को डांस सीखकर, सुबह सिखाता था एक्टर, आज हर डायरेक्टर का है फेवरेट

Ram

अल्लू अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज, विधायक दोस्त से मिलने पहुंचे थे चुनावी राज्य, हजारों की संख्या में जुटे फैंस

Ram

Leave a Comment