29.2 C
नरसिंहपुर
April 28, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

एआर रहमान और कैलाश खेर ने सुरों से बांधा समां, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस


मुंबई. ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने मुंबई में प्लेबैक सिंगर कैलाश खेर के साथ अपने परफॉर्मेंस से धूम मचा दी. रहमान गुरुवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में महबूब स्टूडियो में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए.

उनके साथ निर्देशक इम्तियाज अली, ग्लोबल सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी थीं. इस फिल्म के जरिए नौ साल बाद रहमान और इम्तियाज एक साथ काम कर रहे है. इससे पहले उन्होंने कल्ट-क्लासिक ‘तमाशा’ में साथ में काम किया था.

टीम के मीडिया से बातचीत करने के बाद, रहमान कैलाश और सिंगर याशिका सिक्का के साथ स्टेज पर आए और ‘बोल मोहब्बत सीने ला, रब्बा रब्बा सीने ला’ सॉन्ग के साथ परफॉर्म किया. रहमान ने इम्तियाज, परिणीति और दिलजीत के साथ मीडिया से बात की, बाद में कैलाश और याशिका भी परफॉर्म के लिए स्टेज पर उनके साथ शामिल हुए.

फिल्म में पंजाब के अंदरूनी हिस्सों की देहाती झलक मिलती है. फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित है, जिनके बारे में इम्तियाज ने कहा कि वह जनता के आदमी थे और लोगों से बात करते थे. चमकीला को पंजाब के अब तक के सर्वश्रेष्ठ लाइव स्टेज कलाकारों में से एक माना जाता है और वह ग्रामीण दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है. चमकीला को आम तौर पर सबसे महान और प्रभावशाली पंजाबी कलाकारों में से एक माना जाता है. ‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: AR Rahman, Diljit Dosanjh, Kailash kher, Parineeti chopra



Source link

Related posts

90s की 6 सस्पेंस थ्रिलर फिल्में, 1 मूवी में हीरो-विलेन का नहीं लगा पाएंगे पता

Ram

शाहिद कपूर-कृति सेनन के गाने पर जमकर थिरकी ये क्यूट बच्ची, एक्सप्रेशन देख नेटिजेंस को आई नेहा कक्कड़ की याद

Ram

‘अगले रविवार को यहीं मिलेंगे’, जब घमंडी एक्टर ने कहा दो टूक, मझधार में फंस गए थे डायरेक्टर साहब

Ram

Leave a Comment