40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024 seven matches in Lucknow, BCCI released schedule – News18 हिंदी


अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ: लखनऊ के क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है. अभी तक लखनऊ में सिर्फ आईपीएल के दो ही मैच होने का शेड्यूल बीसीसीआई की ओर से जारी किया गया था. लेकिन अब बीसीसीआई ने होली के दिन क्रिकेट प्रेमियों को अच्छी खबर देते हुए अपना नया शेड्यूल जारी किया है.

आईपीएल 2023 की ही तरह आईपीएल 2024 में भी लखनऊ शहर के इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सात मैच होंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोमवार को यह शेड्यूल जारी किया है. लखनऊ के इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहला मैच 30 मार्च को खेला जाना है जो कि पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच में होगा. इसके बाद 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला जाएगा.

नए मैचों की लिस्ट
इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में नए मैचों की लिस्ट जो जारी हुई है उसमें 12 अप्रैल को शाम 7:30 बजे लखनऊ सुपर जायंट्स टीम और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला होगा. इसके बाद 19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मैच खेलेगी. यह मैच भी 7:30 बजे शुरू होगा. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के साथ 27 अप्रैल को इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ही शाम 7:30 बजे लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम मुकाबला खेलेगी. 30 अप्रैल को शाम 7:30 बजे लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच होगा. अंतिम आईपीएल का मैच लखनऊ में 5 मई को रखा गया है जो शाम 7:30 बजे शुरू होगा. यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में होगा.

ऐसे करें टिकट की बुकिंग
लखनऊ सुपर जाइंट्स ने भारत के प्रमुख ऑनलाइन मनोरंजन प्लेटफार्म बुक माई शो को एक्सक्लूसिव टिकटिंग पार्टनर बनाया है. यहां से क्रिकेट प्रेमी ऑनलाइन टिकट बुक करने के साथ ही उसे होम डिलीवरी ऑप्शन से अपने घर पर भी मंगा सकते हैं. इसके अलावा लखनऊ के अलग-अलग जगहों पर टिकट बुकिंग के लिए ऑफिस भी बनाए जायेंगे. अभी टिकट 399 रुपए से शुरू है. बुकिंग शुरू हो चुकी है.

Tags: Cricket, IPL, Local18



Source link

Related posts

शतक लगाने के बाद शुभमन गिल पर BCCI ने ठोका जुर्माना, एक गलती से हुआ लाखों का नुकसान – News18 हिंदी

Ram

कौन हैं दीपेंद्र? जिन्होंने 6 गेंदों पर जड़ डाले 36 रन… 9 गेंदों पर 50 रन बनाकर तोड़ चुके हैं युवराज सिंह का महारिकॉर्ड

Ram

भारत के 5 क्रिकेटर, जिनका लोकसभा चुनाव में नहीं चला जादू, जनता ने एक नहीं दो-दो बार हराया

Ram

Leave a Comment