42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ ट्रेविड हेड का तूफान, IPL में सबसे तेज फिफ्टी का रिकॉर्ड, SRH के लिए रचा इतिहास


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन की शुरुआत अब तक धमाकेदार रही है. टूर्नामेंट में बुधवार को मुंबई इंडियंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरी. पहला मैच हारने के बाद दोनों ही टीम को पहली जीत की तलाश थी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने आतिशी शुरुआत की. पहली आईपीएल खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए सबसे तेज फिफ्टी का रिकॉर्ड बना डाला.

इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन की शुरुआत भले ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने हार से की हो लेकिन पहला मैच टीम ने गजब का खेला था. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ नजदीकी मुकाबला हारने वाली टीम ने मुंबई के खिलाफ तूफानी शुरुआत की. ओपनर ट्रेविस हेड ने ऐसी बल्लेबाजी की जिसने कप्तान हार्दिक पंड्या के चेहरे ही हवाई उड़ा दी. ऑस्ट्रेलिया के इस टॉप फॉर्म बैटर ने टूर्नामेंट में हैदराबाद के लिए सबसे तेज फिफ्टी का रिकॉर्ड बना डाला.

ट्रेविस हेड की रिकॉर्ड तोड़ फिफ्टी

आईपीएल इतिहास में सनराइजर्स हैदारबाद के लिए सबसे तेज फिफ्टी का रिकॉर्ड अब ऑस्ट्रेलिया के बैटर ट्रेविस हेड के नाम दर्ज हो गया है. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बुधवार 27 मार्च को चौकों छक्कों की बरसात करते हुए यह कीर्तिमान बनाया. ट्रेविस हेट ने 18 बॉल पर 9 चौके और 2 छक्के की मदद से अर्धशतक जमाया. इससे पहले चेन्नई के खिलाफ डेविड वार्नर ने दो बार 20 गेंद पर इस टीम के लिए ऐसा किया था. वहीं मोइजेज हेनरिकेज ने भी इतने ही गेंद पर फिफ्टी जमाई थी.

Tags: David warner, IPL 2024, Sunrisers Hyderabad, Travis Head



Source link

Related posts

कोहली आउट थे या नॉटआउट? केकेआर-आरसीबी मैच में जमकर हुआ बवाल, अंपायर पर फायर हुए विराट

Ram

1 बॉल पर बन गए 286 रन, क्रिकेट के इतिहास की सबसे विचित्र घटना, जानकर होगी हैरानी!

Ram

विराट से ऑरेंज कैप छीनने को बेताब रोहित, बुमराह ने पर्पल कैप अपने नाम की, एक मैच से बदला समीकरण – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment