34.6 C
नरसिंहपुर
May 13, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

सिनेमाघरों से नहीं उतरी फिल्म, और कर दिया दूसरे पार्ट का ऐलान, सभी फिल्मों को धूल चटाकर कमा डाले 200 करोड़


मुंबई. अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ बीते 8 मार्च को रिलीज हुई थी. रिलीज के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है. डायरेक्टर विकास बहल की ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई है. फिल्म अभी तक सिनेमाघरों से नहीं उतरी है.

फिल्म ने 19 दिनों में 187 करोड़ रुपयों की कमाई कर डाली है. अब ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है. फिल्म की अपार सफलता को देखकर अजय देवगन भी काफी चौंक गए हैं. अजय देवगन ने हाल ही में कहा भी है कि इतने अच्छे रिस्पोंस की उन्हें उम्मीद नहीं थी. लेकिन लोगों ने इस कहानी को काफी प्यार दिया है.

अब फिल्म की अपार सफलता को देखकर अजय देवगन ने इसके दूसरे पार्ट को बनाने का भी फैसला लिया है. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके दूसरे पार्ट को भी जल्द ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है. अजय देवगन भी इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर बेहद खुश हैं.

जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल की मेकिंग प्रोसेस भी शुरू कर दी जाएगी. इसके साथ ही रिलीज की तारीखों का भी ऐलान किया जा सकता है.’ बता दें कि फिल्म ने 19 दिनों में कई फिल्मों को धूल चटाते हुए कलेक्शन के मामले में पहला स्थान हासिल कर लिया है. बीते दिनों रिलीज हुईं फिल्में, ‘आर्टिकल 370’ और ‘योद्धा’ की कमाई शैतान के सामने काफी कम रही है.

गुजराती फिल्म का रीमेक है ‘शैतान’
डायरेक्टर विकास बहल हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान गुजराती फिल्म का हिंदी रीमेक है. 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्म ‘वैश’ को हिंदी में बनाया गया है. फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प है. फिल्म में अजय देवगन ने पॉजिटिव और आर माधवन ने नेगेटिव किरदार निभाया है. कहानी एक हंसते खेलते परिवार की है, जो छुट्टियां मनाने अपने फॉर्महाउस पर जाता है.

इसी दौरान परिवार पर आर माधवन का साया पड़ता है और कहानी घूमने लगती है. काला जादू, टोना-टोटका, वशीकरण और असुरी शक्तियों के बीच कहानी बिगड़ने लगती है. फिल्म की कहानी ने लोगों का दिल जीता है. अब तक फिल्म की कमाई भी शानदार रही है. जल्द ही फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है.

Tags: Ajay Devgn, R Madhavan



Source link

Related posts

Kamal Haasan के खिलाफ शिकायत दर्ज, अभिनेता की इस मूवी से कर्ज में डूबे प्रोड्यूसर, तमिल स्टार पर लगे ये आरोप

Ram

मम्मी-पापा से नहीं खाने चप्पल-जूते… तो गलती से भी परिवार के सामने ना देखें ये 3 सीरीज, देखकर हो जाएंगे पानी-पानी!

Ram

घुंघराले बालों ने छीने कई प्रोजेक्ट, सालों बाद छलका एक्टर का दर्द, कहा- ‘लुक देख रिजेक्ट करते थे लोग’

Ram

Leave a Comment