37.7 C
नरसिंहपुर
May 17, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: गायकवाड़ ने खोला स्टार खिलाड़ी के कॉन्फिडेंस का राज, कहा- माही भाई और मैनेजमेंट ने…


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का सांतवा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की. सुपर किंग्स ने लगातार अपना दूसरा मुकाबला जीता. चेन्नई की जीत के हीरो शिवम दुबे रहे. जिन्होंने गुजरात के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि शिवम की इस कॉन्फिडेंस के पीछे माही भाई और टीम मैनेजमेंट का हाथ है.

ऋतुराज गायकवाड़ ने मैच के बाद कहा,” रचिन रवींद्र ने पावरप्ले में अच्छी बल्लेबाजी की और स्कोर को आगे ले गए. शिवम दुबे के साथ माही भाई और टीम मैनेजमेंट ने काफी समय तक पर्सनली बात की है. इसलिए उनका कॉन्फिडेंस लेवल काफी उपर है. उसे अपने रोल का अच्छे से पता है कि उसे मैदान पर जाकर क्या करना है. सच में वो हमारे लिए एक प्लस प्लेयर हैं. मैं उनकी फील्डिंग से भी काफी प्रभावित हूं.”

विराट के चहेते को IPL नियम समझ नहीं आता, RCB की जीत के बाद अजीब बयान, हर वक्त तैयार रहना…

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऑलराउंडर शिवम दुबे ने एक बार फिर से धमाकेदार पारी खेल टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया था. 23 गेंद पर 2 चौके और 5 छक्के की मदद से इस खिलाड़ी ने 51 रन की पारी खेल मैच का रुख बदला. निचले क्रम में डेरेल मिचेल और फिर युवा समर रजवी ने तेज पारी खेल स्कोर को 206 रन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

IPL 2024: चेन्नई की लगातार दूसरी जीत, शिवम दुबे और रचिन रवींद्र का तूफान, फ्लॉप हुई शुभमन गिल की गुजरात

आईपीएल 2024 के पहले मैच में भी शिवम दुबे ने टीम के लिए बढ़िया पारी खेली थी. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 28 गेंदों में 34 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 छक्के लगाए थे. अगर शिवम इसी तरह से टीम के लिए कमाल की बल्लेबाजी करते रहे तो आगामी टी20 विश्व कप में उन्हें मौका मिलना तय हो जाएगा. दुबे अब तक टीम इंडिया के लिए भी अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं.

Tags: Csk, Ms dhoni, Ruturaj gaikwad, Shivam Dube



Source link

Related posts

वो सुक्खा बॉडीगार्ड है… वीरेंद्र सहवाग ने किस गेंदबाज को लेकर कहा ऐसा? विश्व कप टीम में देना चाहते हैं जगह

Ram

कोहली ने IPL 2024 के पहले मैच में बनाया ‘विराट’ रिकॉर्ड, ये कारनामा करने वाले बने पहले भारतीय

Ram

बाबर आजम को दोबारा कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं शाहिद अफरीदी, इस खिलाड़ी को बनाना चाहते थे कैप्टन

Ram

Leave a Comment