37.9 C
नरसिंहपुर
May 15, 2024
Indianews24tv
देश

IPL 2024: मुंबई इंडियंस का नंबर-1 बैटर अनफिट, 7 अप्रैल से पहले खेल पाना मुश्किल, मुश्किल में हार्दिक ब्रिगेड!


नई दिल्ली. नए कप्तान की अगुवाई में उतरी मुंबई इंडियंस की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. आईपीएल 2024 की शुरुआत हो चुकी है. टीम पहला मैच हार भी चुकी है. लेकिन उसके चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट छोटी होने का नाम नहीं ले रही है. सूर्यकुमार यादव की वापसी का इंतजार भी बढ़ता ही चला जा रहा है. सूर्या इस समय आईसीसी रैंकिंग में टी20 फॉर्मेट के नंबर-1 बैटर हैं.

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का आगाज अच्छा नहीं रहा है. उसे अपने पहले ही मैच में गुजरात टाइटंस से हार का सामना करना पड़ा था. मुंबई की टीम का कॉम्बिनेशन देखें तो उसमें एक बड़ी कमी दिखती है और वह है मिडिलऑर्डर अनुभवी बल्लेबाज. हालांकि, छठे-सातवें नंबर पर हार्दिक पंड्या और टिम डेविड हैं. लेकिन तीसरे-चौथे या पांचवें क्रम पर ऐसा कोई बैटर नहीं है, जो तेजी से रन बना सके. इस कमी को सूर्यकुमार यादव दूर करते हैं, जो तीन या चार नंबर के बेहतरीन हैं.

बांग्लादेश की अपने ही घर पर हुई दुर्गति, लगातार 3 वनडे में 100 का स्कोर नहीं छू सका… 89, 97, 95 रन…

सूर्यकुमार यादव नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन थेरेपी ले रहे हैं. पहले कहा गया था कि सूर्या आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले फिट हो जाएंगे. लेकिन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट की मानें तो सूर्यकुमार यादव 27 मार्च को हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में नहीं उतरेंगे. इतना ही नहीं, उनके एक अप्रैल को होने वाले मुंबई बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच में भी फिट होने की उम्मीद कम ही है.

सूर्या का यूं लगातार अनफिट रहना कप्तान हार्दिक पंड्या के प्लान पर पानी फेर सकता है. यह भी संभव है कि सूर्या के ना होने पर हार्दिक अपना बैटिंगऑर्डर बदलकर चौथे या पांचवें नंबर पर बैटिंग करें.

जहां तक सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच की बात है तो मुंबई इंडियंस एक बार फिर वही प्लेइंग इलेवन उतार सकता है, जो गुजरात टाइटंस के खिलाफ उतरी थी.

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन (इम्पैक्ट प्लेयर समेत): ईशान किशन, रोहित शर्मा, नमन धीर, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या टिम डेविड, शम्स मुलानी, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, ल्यूक वुड.

Tags: IPL 2024, Mumbai indians, Suryakumar Yadav



Source link

Related posts

शरीर को ऊर्जा देने में नंबर-1 है ये दाल, बैड कोलेस्ट्रॉल को भी रखती है ‘शांत’, डाइट में शामिल करने से मिलेंगे ढेरों लाभ

Ram

Girl, 3, Raped by Neighbour in West Delhi; Accused Held

Ram

मां का आशिक… प्रेम प्रसंग से बन गया घर का सदस्‍य, फिर रचाया ऐसा खेल…जज भी रह गए हैरान, सुनाई 109 साल की सजा

Ram

Leave a Comment