35.7 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

Video: दूसरे मुकाबले से पहले रोहित शर्मा से मिले सचिन तेंदुलकर, हार्दिक पंड्या भी थे साथ, पूरी टीम के खिलाड़ी के सामने…


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम नए कप्तान के साथ खेलने उतरी. हार्दिक पंड्या को टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा की जगह टीम की कमान सौपने का फैसला लिया. टू्र्नामेंट का आगाज टीम को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार से करनी पड़ी. मुंबई की टीम का सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की तलाश में दूसरे मुकाबले में उतरी. यह मैच रोहित शर्मा के लिए बेहद खास है.

रोहित शर्मा इस बार इंडियन प्रीमयर लीग में भले ही कप्तानी नहीं कर रहे लेकिन उनका जलवा कायम है. बुधवार 27 मार्च को इस धुरंधर खिलाड़ी ने एक बेहद खास लिस्ट में जगह बनाई. टूर्नामेंट के इतिहास में किसी एक टीम की तरफ से रोहित शर्मा 200 मैच खेलने वाले महज तीसरे खिलाड़ी बने. इस मौके पर टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने उनका सम्मान किया. रोहित शर्मा को एक खास जर्सी गिफ्ट की गई.



बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में उतरते ही रोहित शर्मा ने इतिहास के पन्नों में नाम दर्ज कराया. वह मुंबई इंडियंस की तरफ से 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने. इस मौके पर सचिन तेंदुलकर ने उनको पूरी टीम के सामने 200 लिखी हुई रोहित शर्मा के नाम की जर्सी गिफ्ट की. यह खास पल टीम को 5 बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान के लिए बेहद खास रहा.

रोहित शर्मा का रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस के लिए अब तक रोहित शर्मा ने कुल 199 मैच खेलने के बाद 5084 रन बना हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 1 शतक भी जमाया है. रोहित की कप्तानी में इस टीम ने कुल 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी उठाई है. साल 2013 में मुंबई की टीम ने पहली बार खिताब जीता था और इसी साल सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा की थी. इसके बाद 2015, 2017, 2019 और फिर 2021 में ट्रॉफी को हासिल किया था.

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Mumbai indians, Rohit sharma, Sachin tendulkar





Source link

Related posts

सूर्यकुमार यादव की IPL 2024 में हुई वापसी, 3 लगातार हार के बाद मुंबई जीती, सूर्या ने खेली कितने रन की पारी

Ram

CSK को मिली बड़ी हार, GT ने अहम मुकाबले में रौंदा, गिल-सुदर्शन चमके – News18 हिंदी

Ram

लगातार 3 मैच में दिलाई जीत, लखनऊ छोड़ दिग्गज कोलकाता में हुआ शामिल, KKR ने LSG को IPL में पहली बार हराया – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment