34.7 C
नरसिंहपुर
May 21, 2024
Indianews24tv
खेल

CSK को मिली बड़ी हार, GT ने अहम मुकाबले में रौंदा, गिल-सुदर्शन चमके – News18 हिंदी


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 59वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. इस मुकाबले में सीएसके को हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जो उनपर भारी पड़ गया. गुजरात टाइटंस के लिए ओपनिंग करने उतरे साईं सुदर्शन और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने सीएसके को जीत के लिए 232 रन का लक्ष्य दिया. जिसे चेन्नई चेज करने में कामयाब नहीं हो सकी. सीएसके के लिए मुश्किलें बढ़ सी गई है.

गुजरात टाइटंस के लिए ओपनिंग करने उतरे साईं सुदर्शन और शुभमन गिल ने शानदार शतक जड़ा. साईं सुदर्शन ने गुजरात टाइटंस के लिए खतकरनाक बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों में 103 रन की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 7 छक्के लगाए. वहीं, गिल ने 55 गेंदो में 104 रन की पारी खेली. गिल तुषार देश्पांडे की गेंद पर बड़ा शॉट खेलते हुए रवींद्र जडेजा के हाथों में कैच दे बैठे. गिल का आईपीएल में यह चौथा शतक था.

इसके अलावा डेविड मिलर ने 11 बॉल में 16 और शाहरुख खान ने 3 गेंदों में 2 रन बनाए. इस तरह गुजरात का स्कोर 20 ओवर में 231 रन पर पहुंचा. सीएसके की गेंदबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही. तुषार देशपांडे ने सिर्फ 2 विकेट लिए. इसके अलावा शाहरुख खान को रचिन रवींद्र ने रन आउट किया.

अब चेज करने की बारी चेन्नई सुपर किंग्स की आई. सीएसके ने शुरुआती 3 विकेट्स काफी जल्दी गंवा दिए. इसके बाद डेरिल मिचेल और मोइन अली ने शानदार बल्लेबाजी की. अली ने 36 गेंदों में 56 रन बनाए तो वहीं, डेरिल मिचेल ने 63 रन की पारी खेली. अजिंक्य रहाणे, रचिन रवींद्र और ऋतुराज गायकवाड़ सस्ते में आउट हो गए. शिवम दुबे का बल्ला मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर सका. वे 13 बॉल में 21 रन बनाकर आउट हुए. गुजरात की ओर से मोहित शर्मा ने 3 विकेट लिए.

FIRST PUBLISHED : May 10, 2024, 23:26 IST



Source link

Related posts

‘संजू सैमसन गेंदबाजों को देते हैं पूरी आजादी…’ आखिरी ओवर में पलटी बाजी, दिल्ली के जबड़े जीत छीनने वाले गेंदबाज का खुलासा

Ram

IPL 2024 का आधा सफर खत्म, 2 टीमें प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर, अब इन 8 टीमों में है टॉप-4 का मुकाबला

Ram

8 मैच… 31 व‍िकेट, टीम को बनाया चैंप‍ियन, फ‍िर भी नौकरी के ल‍िए दर- दर की ठोकरें खाने को मजबूर भारतीय क्र‍िकेटर

Ram

Leave a Comment