29.2 C
नरसिंहपुर
April 28, 2024
Indianews24tv
देश

‘ऐसा कंटेंट नहीं बनाउंगी…’ गिरफ्तारी के बाद ‘पापा के परी’ ने मांगी माफी, होली के दिन VIDEO हुआ था वायरल


Viral Video News: दिल्ली एनसीआर के नोएडा में स्कूटी पर रील बनाने वाली दो लड़कियां और एक लड़का समेत तीन लोगों को नोएडा पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है. सोशल मीडिया पर 25 मार्च को वायरल एक वीडियो में एक लड़का स्कूटी चला रहा है और पीछे सवार दो लड़कियां अश्लीलता से एक-दूसरे को गुलाल लगाते हुए रील्स बनवा रही थीं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही यातायात पुलिस ने 33 हजार का चालान काटा था. तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर इनकी तलाश की जा रही थी. पुलिस को गुरुवार को सफलता मिली.

नोएडा थाना सेक्टर-113 पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का स्वतः संज्ञान लेते हुए स्कूटी चला रहे युवक जमुना प्रसाद उर्फ पीयूष और अश्लील हरकत करने वाली दोनों लड़कियां विनीता तथा प्रीति को वेदवन पार्क के पास से गिरफ्तार किया.

क्या करते हैं तीनों आरोपी
गिरफ्तारी के बाद तीनों आरोपियों ने न्यूज18 से बात करते हुए अपनी बात सामने रखी. उन्होंने बताया कि विनीता एक निजी कंपनी में काम करती, जबकि प्रीति सेक्टर 137 की सोसाइटी में लोगों के घरों में खाना बनाने का काम करती है और पीयूष 12वीं पास बेरोजगार है. उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम के जरिए तीनों ग्रुप बनाकर वडियो बनाना शुरू किया. होली वाले वीडियो के वायरल होने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन दोस्तों ने इसकी जानकारी दी.

वीडियो पर क्या कहा?
तीनों आरोपियों ने न्यूज18 से बात करते हुए कहा कि ‘अश्लील’ वीडियो पर कहा कि हमसे भारी गलती हो गई है. अगली बार से ऐसा कंटेंट नहीं बनायेंगे. उन्होंने कहा कि पैसे कमाने के लालच में ऐसा वीडियो बनाया, लेकिन अब ऐसा नहीं करेंगे. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख फॉलोअर्स और यूट्यूब पर 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

आगे की क्या है प्लानिंग?
उन्होंने कहा कि पैसे कमाने के जूनून में हमने ऐसा वीडियो बनाया. हमें यह नहीं पता था कि वीडियो इतना वायरल हो जाएगा. तीनों ने बताया कि हमलोग आगे भी वीडियो बनाने जारी रखेंगे लेकिन कंटेंट में सुधार करेंगे. सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो वायरल हुआ था तो लोगों ने कमेंट कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने स्वःत संज्ञान लेते हुए उनका 33 हजार रुपये का चालान कर दिया था.

Tags: Ajab Gajab, Noida Police, Viral video news, Weird news



Source link

Related posts

LoK Sabah Election | Piyush Goyal Contesting From Mumbai North Lok Sabha Constituency | N18V

Ram

Woman Hacks to Death Three Children, Injures Sister in Assam’s Karimganj

Ram

दक्षिण के सबसे बड़े सूबे में खेल की तैयारी में भाजपा, IPS के हाथों में कमान, PM मोदी भी भर रहे हुंकार

Ram

Leave a Comment