29.2 C
नरसिंहपुर
April 28, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

केजीएफ स्टार यश ने साइन की नई फिल्म, जल्द शुरू हो जाएगी शूटिंग, खुद कर रहे हैं देखरेख


मुंबई. अभिनेता यश अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक : ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स’ को जीवंत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिलहाल, फिल्म प्री-प्रोडक्शन चरण में है और इस विस्तारित अवधि के पीछे का कारण विवरण के प्रति एक्टर की इच्छा है. ‘टॉक्सिक : ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स’ 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास कर रहे हैं. भले ही यश 2014 से अपनी सभी फिल्मों के लिए क्रिएटिव प्रोड्यूसर रहे हैं, लेकिन ‘टॉक्सिक’ उनके बैनर तले रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी.

एक सूत्र ने कहा कि अब एक दशक से अभिनेता यश ने निर्माता समेत अपनी सभी फिल्मों के लिए कई उपलब्धियां हासिल की हैं और वह सभी के साथ न्याय करते हैं. वह क्रिएटिव प्रोसिस से करीब से जुड़े रहे हैं और कई पहलुओं पर काम करते हैं. ‘टॉक्सिक’ के साथ वह इसे एक पायदान ऊपर ले जा रहे हैं. एक सूत्र ने कहा कि एक्टर यश ने फिल्म के लिए टीम तैयार की है और उनके साथ मिलकर काम कर रहे हैं. तैयारियां बहुत तेजी से चल रही हैं.

वे बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने का प्लान कर रहे हैं. उन्होंने टॉक्सिक की दुनिया बनाने के लिए फिल्म की तैयारियों में खुद को पूरी तरह से झोंक दिया है, जो सीमाओं से परे दर्शकों के साथ जुड़ाव बनाने की इच्छा रखती है. हाल ही में यश के साथ फिल्म के तकनीशियनों और निर्देशक की फोटोज और वीडियो वायरल हुए थे. फिल्म का निर्माण वेंकट के. नारायण के केवीएन प्रोडक्शंस और यश के मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स द्वारा मिलाकर किया जा रहा है.

Tags: Yash



Source link

Related posts

'शोले' के 'रहीम चाचा' को मिले थे सिर्फ इतने हजार, 'सांबा' से भी कम थी फीस

Ram

इस दिन सबको झुकाएगा ‘पुष्पा भाऊ’! दिखेगा धमाकेदार अवतार, खास दिन जारी होगा फिल्म के टीजर

Ram

भुला दिए गये इतिहास के अंश को पेश करती है, ‘रजाकार’, सरदार पटेल के प्रयासों की है दिलचस्प कहानी – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment