34.4 C
नरसिंहपुर
May 15, 2024
Indianews24tv
देश

तृणमूल कांग्रेस पर भाजपा का अटैक, सरकारी संपत्ति के दुरुपयोग का लगाया आरोप, ईसीआई से की शिकायत


कोलकाता: भाजपा ने शनिवार 30 मार्च को मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) के कार्यालय को एक शिकायत भेजकर आरोप लगाया कि तृणमूल ने मालदा जिला परिषद के एक गेस्ट हाउस का इस्तेमाल गुरुवार को पार्टी की आंतरिक बैठक आयोजित करने के लिए किया, जो आदर्श आचार संहिता का स्पष्ट उल्लंघन है. भाजपा ने अपनी शिकायत में यह भी दावा किया कि तृणमूल के मालदा जिला अध्यक्ष अब्दुर रहीम बक्सी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए चुनावी रणनीति को अंतिम रूप देने के लिए बैठक बुलाई और अध्यक्षता की.

भाजपा ने दावा किया कि मालदा जिले से सत्तारूढ़ पार्टी के दो उम्मीदवार – मालदा उत्तर से प्रसून बनर्जी और मालदा दक्षिण से शाहनवाज अली रैहान भी बैठक में मौजूद थे. भाजपा ने कहा कि चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद किसी राजनीतिक दल द्वारा संगठनात्मक गतिविधियों के लिए राज्य सरकार की संपत्ति का उपयोग करना एमसीसी का स्पष्ट उल्लंघन है.

अब्दुर रहीम बक्सी ने आरोपों से किया इनकार
यह स्वीकार करते हुए कि गुरुवार को उक्त गेस्ट हाउस में एक बैठक आयोजित की गई थी, अब्दुर रहीम बक्सी ने एमसीसी के उल्लंघन से इनकार किया. उन्‍होंने दावा किया कि सक्षम अधिकारियों से पूर्व अनुमति ली गई थी. हालांकि, उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि किस ‘सक्षम प्राधिकारी’ से अनुमति ली गई थी.

Tags: BJP, Trinamool congress



Source link

Related posts

AAP उम्मीदवार ने मांगी रैली की इजाजत तो मिली गालियां, हरियाणा सरकार ने कैथल के SDM को किया सस्पेंड

Ram

CAA पर किसी देश के उपदेश की जरुरत नहीं, ये नागरिकता देने का कानून, छीनने का नहीं- उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

Ram

‘Whirlwind Of Diplomacy, Deepening Friendships’, Says Garcetti As He Completes One Year As Ambassador

Ram

Leave a Comment