35.7 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

लंबे वक्त बाद दर्द भरा सॉन्ग लेकर रितेश पांडेय, भोजपुरी स्टार को सता रही प्रेमिका की याद, देखें वीडियो


नई दिल्लीः #Video | उहे दर्द के बुझी | #Ritesh Pandey | Uhe Dard Ke Bujhi | New Bhojpuri Sad Song 2024: भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय का दर्द भरा गाना इस बढती गर्मी में और तपमान बढ़ा रहा है. उनका गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ आज रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है और इस रियल वर्ल्ड में लोग खुद से जोड़कर देख रहे हैं. ये गाना सैड जरुर है, लेकिन इस गाने ने लोगों को सेंटिमेंट को टच किया है और इस वजह से अब यह गाना वायरल हो रहा है. 4:18 मिनट का यह गाना एक ऐसे आशिक की कहानी पर बेस्ड है, जिसको उसका प्यार नहीं मिलता है. यह एक रोमांटिक गाना है, जो लोगों को पसंद भी आ रहा है. हालांकि, अभिनेता के इस गाने को लोगों का कुछ खास प्यार नहीं मिला और ये 1 लाख व्यूज के लिए संघर्ष कर रहा है. 24 घंटे बीत जाने के बाद भी इस गाने को सिर्फ 47 हजार लोगों ने ही देखा है और ये एक फ्लॉप सॉन्ग साबित हुआ.

नए भोजपुरी गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि यह गाना एक फीलिंग है. इस गाने को करना आसान नहीं रहा मेरे लिए लेकिन कलाकार के रूप में किरदार को जीने की चुनौती को स्वीकार करना मेरी आदत रही है. इसलिए मैंने इस गाने को किया. उम्मीद है सबों को पसंद आएगी और मेरी एक रिक्वेस्ट भी है कि आप सभी लोग हमारे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें. इस गाने पर जमकर रील बनायें. उन्होंने कहा कि इस गाने का इमोशन आपको भी भावुक कर देगा. यह गाना खूबसूरत बना है.

आपको बता दें कि रितेश पांडेय का गाना ‘उहे दर्द के बुझी’ के म्यूजिक वीडियो में तोषी द्विवेदी नज़र आ रही हैं. रितेश पांडेय के साथ उनकी केम्स्ट्री बवाल लग रही है. इस गाने गीतकार आर एस प्रीतम हैं और संगीतकार आशीष वर्मा हैं.वीडियो आशीष यादव का है. संपादक प्रवीण यादव, डीआई रोहित सिंह और डिजिटल रिशु पांडे हैं.



Source link

Related posts

बॉबी देओल से 32 साल पहले ही रेखा दिखा चुकीं ऐसा कमाल, जब एक्ट्रेस ने सिर पर शराब का गिलास रख मचाया था धमाल – News18 हिंदी

Ram

दिलजीत ने फिल्म को लेकर बताए दिलचस्प किस्से, बोले-‘इम्तियाज अली, अमर सिंह के बारे में मुझसे ज्यादा जानते हैं’

Ram

बुलेट प्रूफ कार और पुलिस का काफिला, घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद पहली बार बाहर निकले सलमान खान

Ram

Leave a Comment