42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

बॉबी देओल से 32 साल पहले ही रेखा दिखा चुकीं ऐसा कमाल, जब एक्ट्रेस ने सिर पर शराब का गिलास रख मचाया था धमाल – News18 हिंदी


नई दिल्लीः रणबीर कपूर स्टारर और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ के गाने ‘जमाल कुडु’ (Bobby Deol Jamal Kudu) में बॉबी देओल का लोकप्रिय डांस काफी वायरल हुआ था, जहां वो अपने सिर पर शराब का गिलास लेकर नाचते हैं. लेकिन पर्दे पर ऐसा कोई पहली बार नहीं देखा गया और इससे पहले बॉलीवुड की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा भी इस तरह का शराब के गिलास लेकर डांस स्टेप्स दर्शकों को दिखा चुकी हैं. जी हां, वास्तव में पहली बार ऐसा डांस अभिनेत्री रेखा द्वारा प्रस्तुत किया गया था. इंटरनेट पर हाल ही में पता चला कि रेखा ने 32 साल पहले अपनी फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ के गाने ‘सासु जी तूने मेरी कदर ना जानी’ में यह आइकॉनिक स्टेप किया था.

फिल्म की एक क्लिप में रेखा को अपने सिर पर एक गिलास रखकर पूरे बैलेंस के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है, जो साबित करता है कि वो इस तरह के स्टेप्स की ओरिजनल आर्टिस्ट हैं न कि बॉबी देओल. रेखा की फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’, जिसमें फारूक शेख भी थे और ये अभिनेता सलमान खान की पहली फिल्म थी, जिसककी कहानी एक विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है.

FIRST PUBLISHED : May 6, 2024, 11:47 IST



Source link

Related posts

पंकज त्रिपाठी पर क्यों भड़के ‘पंचायत’ के विधायक जी? मनोज बाजपेयी की चप्पल चुराने वाली बात पर कसा तंज- ‘ऐसे लोग…’

Ram

प्रोड्यूसर ने अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों पर किया रिएक्ट, शाहरुख खान को लेकर बोले- ‘हिंदुस्तान को हिला दिया’

Ram

15 साल की सुपरस्टार की खूबसूरती से डोलते हसीनाओं के सिंहासन, पति ने धोखे से…

Ram

Leave a Comment