42.6 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
खेल

पहले बना पिता, फिर रचाई शादी, प्‍लेन हादसे में बाल-बाल बची थी SRH के क्रिकेटर की जान


नई दिल्ली. सनराईजर्स हैदराबाद के धाकड़ खिलाड़ी ट्रेविस हेड (Travis Head) आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. हेड की बदौलत हैदराबाद की टीम प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है. हेड की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार बैटर ट्रेविस हेड और मॉडल जेसिका डेविस लंबे इंतजार के बाद 2023 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने 15 अप्रैल को एडिलेड में शादी की थी. वह एक बार प्लेन हादसे में बाल-बाल बचे थे.

ट्रेविस और जेसिका की सगाई मार्च 2021 में हुई थी. सितंबर 2022 में दोनों क्यूट सी बेटी के माता-पिता बने. जेसिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर शादी की खबर का खुलासा किया था. ट्रेविस हेड और जेसिका डेविस मई 2022 में प्‍लेन हादसे में बाल-बाल बच गए थे. दोनों मालदीव छुट्टियां मनाने गए हुए थे. उस वक्‍त जेसिका प्रेग्नेंट थीं.

टी20 विश्व कप पर आतंकी हमले का खतरा, पाकिस्तान से मिली धमकी: रिपोर्ट

जेसिका ने सोशल मीडिया पर घटना का खुलासा करते हुए बताया था कि मालदीव से लौटते वक्‍त प्लेन में कोई समस्या आ गई. उड़ान भरने के आधे घंटे बाद ही जहाज की एक द्वीप पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग के दौरान दूसरे प्रयास में हमारा प्लेन फिसलकर मैदान में चला गया. जेसिका डेविस ने बताया, ये फिल्म की तरह लग रहा था. हम सभी लोग काफी डरे हुए थे.

बता दें कि हेड के लिए आईपीएल 2024 का सफर गजब का रहा है. हेड ने अब तक इस साल 9 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 396 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 194 का रहा है. ट्रेविस हेड 1 शतक और 3 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. अब देखना होगा कि हेड टीम को सेमीफाइनल तक ले जा पाते हैं या नहीं. हैदराबाद क्वालीफाई करने के बेहद करीब हैं.

Tags: Off The Field, Sunrisers Hyderabad, Travis Head



Source link

Related posts

शादी के बाद वाइफ ने छोड़ी मॉडलिंग, पति के साथ किया करियर सेट, दिलचस्प है जेम्स एंडरसन की लव स्टोरी

Ram

क्या कोलकाता में नहीं होगा KKR बनाम RR मैच? BCCI कर सकता है वेन्यू में बदलाव, क्या है वजह

Ram

IPL 2024 Full Schedule: होली पर बड़ी सौगात, आया IPL का पूरा कार्यक्रम, 26 मई को फाइनल, किस शहर को मिली मेजबानी

Ram

Leave a Comment