29.7 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
खेल

ईशान किशन अपने पैर पर मार रहे कुल्हाड़ी, टीम इंडिया में वापसी का आखिरी मौका, चयनकर्ता कैसे देंगे मौका?


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले कोई भी सीरीज नहीं खेलेगी. ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग भारतीय खिलाड़ियों के लिए बेहद अहम हो जाता है. यहां अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर सभी टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने की दावेदारी ठोक सकते हैं. टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के पास यह आखिरी मौका होगा जब वह अपनी जगह पेश करने के लिए चयनकर्ताओं का दरवाजा खटखटाएंगे.

साउथ अफ्रीका में खेली गई सीरीज के बाद अचानक टीम इंडिया से बाहर हुए और फिर ईशान किशन को विवाद के बाद सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया. टेस्ट सीरीज से पहले इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने साउथ अफ्रीका दौरे से नाम वापस ले लिया था. इसके बाद वह विदेश में छुट्टी मनाते नजर आए थे. बीसीसीआई की हिदायत के बाद भी जो खिलाड़ी घरेलू टूर्नामेंट में खेलने नहीं उतरे इसमें ईशान किशन का भी नाम शामिल थी.

IPL ईशान किशन के लिए आखिरी मौका

भरातीय टीम से बाहर हो चुके ईशान किशन ने पिछले कुछ सालों में अच्छा प्रदर्शन किया है. वह लगातार टीम के साथ बने रहे और टी20 टीम का अहम हिस्सा थे. वनडे में उन्होंने डबल सेंचुरी ठोकी और फिर विवादों की वजह से उनको बाहर होना पड़ा. अब इंडियन प्रीमियर लीग में वह मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग कर रहे हैं. यहां अगर वह रन बनाने में कामयाब हुए तो चयनकर्ता उनके नाम पर चर्चा कर सकते हैं.

अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले बुरे दौर से गुजरने वाले ईशान किशन के पास अपना दम दिखाने का शानदार मौका मिला. टू्र्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में वह रन बनाने में नाकाम रहे हैं. पहले तीन मैच खेलने के बाद उनके खाते में सिर्फ 50 रन ही है. ओपनिंग करते हुए इस बैटर के पास बड़ा स्कोर करने का मौका है लेकिन तीन मैच में उनका सबसे बड़ा स्कोर 34 रन का है.

Tags: IPL 2024, Ishan kishan, T20 World Cup



Source link

Related posts

VIDEO: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 2 रन… राशिद खान ने चौका जड़कर राजस्थान के जबड़े से छीन ली जीत, ऐसा रहा 20वें ओवर का रोमांच

Ram

वानखेड़े में आमने सामने होगी मुंबई-हैदराबाद, देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानें संभावित XI – News18 हिंदी

Ram

दोस्त की पत्नी से कर बैठा इश्क, तलाक दिलवाकर की शादी, दिग्गज क्रिकेटर्स की फ्रेंडशिप में आया था दरार

Ram

Leave a Comment