33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
खेल

रिंकू सिंह ने IPL में फिर खेली तूफानी पारी, 325 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन, कोलकाता ने ठोके डाले 272 रन


नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपना धमाकेदार खेल जारी रखा है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम टू्र्नामेंट के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बना डाला. ओपनर सुनील नरेन और आंद्रे रसेल के बाद रिंकू सिंह के बल्ले से आतिशी पारी निकली. टॉस जीतकर कप्तान श्रेयस अय्यर ने पहले बल्लेबाजी चुनी थी और टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 272 रन बना डाले. इसमें रिंकू सिंह के 325 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन अहम रहे.

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच का इंतजार हर किसी को था. दिल्ली की कप्तानी कर चुके श्रेयस अय्यर अपनी ही पुरानी टीम के खिलाफ सामने थे. ऋषभ पंत के खिलाफ टॉस जीतकर अय्यर ने बल्लेबाजी चुनी. सुनील नरेन ने महज 39 गेंद पर 7 चौके और इतने ही छक्के जमाते हुए 85 रन की आतिशी फिफ्टी ठोक दी. इस मुकाबले में महज 11 ओवर में कोलकाता ने 150 रन बना डाले थे. सबको इंतजार था कि क्या यह टीम सनराइजर्स हैदराबाद के बनाए आईपीएल इतिहास के सबसे बड़े स्कोर तोड़ पाएगी.



रिंकू सिंह ने खेली तेज पारी
मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 मार्च को खेले गए इस सीजन के मैच में 277 रन बनाकर आईपीएल इतिहास का सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ा था. कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इसे तोड़ने की तरफ बढ़ रही थी. महज 5 रन से वह ऐसा करने से चूक गई इसके पीछे रिंकू सिंह का विकेट रहा. महज 8 बॉल पर 1 चौके और 3 छक्के की मदद से 325 की स्ट्राइक रेट से 26 रन बना डाले. छक्कों में डील कर रहे रिंकू अपना विकेट गंवा बैठे वर्ना यह स्कोर आसानी से पार हो जाता.

Tags: IPL 2024, KKR vs DC, Kolkata Knight Riders, Rinku Singh





Source link

Related posts

36 की उम्र में ठोका 64वां शतक… नेशनल टीम से हुआ बाहर तो पहुंच गया विदेश.. चयनकर्ताओं को लंदन से दिया जवाब

Ram

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं यशस्वी जायसवाल, जानें कहां से होती है इतनी कमाई, मुंबई में खरीदा है महंगा घर

Ram

PM बनने का देख रहा था सपना… एक सप्ताह बाद ही राजनीति से बना ली दूरी.. कौन है वो भारतीय मूल का क्रिकेटर?

Ram

Leave a Comment