33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी The Goat Life की रफ्तार, Crew भी चलने लगी कछुए की चाल, जानिए किसकी हुई अधिक कमाई


नई दिल्ली. पृथ्वी सुकुमारन अभिनीत फिल्म ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक सप्ताह पूरा कर लिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले रविवार को शानदार ऑक्यूपेंसी रेट के साथ शानदार प्रदर्शन किया. वहीं करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की ‘क्रू’ भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. फिल्म की कमाई में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से यही लग रहा है कि कि यह आने वाला सप्ताह में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’
पृथ्वी सुकुमारन की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता मिल रही है. फिल्म को रिलीज हुए बॉक्स ऑफिस पर एक सप्ताह हो चुका है. फिल्म लगातार दर्शकों पर छाई हुई है. सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म अपने रिलीज के सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि यह सोमवार 5 करोड़, मंगलवाल को 4 करोड़ की तुलना में कम है. सातवें दिन कमाई के साथ ‘आदुजीविथम – द गोट लाइफ’ फिल्म का कुल कलेक्शन 43.85 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए खुलासा किया कि वे रिलीज के चार दिनों में दुनिया भर में कुल 50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकते हैं. फिल्म के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन का शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन और निर्देशक ब्लेसी के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए पूरी टीम का 15 साल का लंबा धैर्य भारतीय फिल्म उद्योग में चर्चा का विषय बन रहा है. बता दें कि इस फिल्म में अमला पॉल, केआर गोकुल, जिमी जीन-लुई अभिनीत गहन उत्तरजीविता नाटक आलोचकों, फिल्म निर्माताओं और प्रशंसकों का दिल जीत रहा है.

कितनी हुई ‘क्रू’ की कमाई
अब बात करते हैं ‘क्रू’ के 5वें दिन के कलेक्शन की तो, यह बॉक्स ऑफिस पर थोड़े स्लो हो गई है. सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने अपने पांचवे दिन 3.50 करोड़ तक कमाई की है. इस कमाई के साथ भारत में फिल्म की कमाई 37.20 करोड़ हो गई है. जबकि इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 65 करोड़ है. बता दें कि इस फिल्म ने अपने पहले दिन क्रू ने 9.25 करोड़, दूसरे दिन 9.75 करोड़, तीसरे दिन 10.5 करोड़ थी.

Tags: Kareena kapoor, Tabu



Source link

Related posts

In a very special way Aditya Balram making the youth aware and appealing to vote by singing rap – News18 हिंदी

Ram

‘मैं अपनी अलग पहचान बनाना चाहता हूं’, दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल से हटकर कुछ करना चाहते हैं राजवीर देओल

Ram

लंदन में ईवेंट होस्ट करने पहुंची आलिया भट्ट, गरीब बच्चों के लिए जुटाया फंड

Ram

Leave a Comment