34.3 C
नरसिंहपुर
May 13, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘अमर सिंह चमकीला’ की रिलीज से पहले, इम्तियाज अली ने एआर रहमान संग बिताए जादुई पल, साझा किया अनुभव


नई दिल्ली. दिग्गज सिनेमैटोग्राफर-फिल्म निर्माता गंगू रामसे का रविवार को 83 साल की उम्र में निधन हो गया. पिछले एक महीने से बीमार चल रहे गंगू रामसे का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा था. रामसे ब्रदर्स का हिस्सा रहे गंगू रामसे ने कई हॉरर फिल्मों के लिए काम किया है.

रविवार को उनके परिवार ने उनके निधन की आधिकारिक पुष्टि की. गंगू रामसे का करियर दशकों तक चला, उन्होंने रामसे ब्रदर्स के बैनर तले 50 से अधिक प्रतिष्ठित फिल्मों में काम किया, जिनमें ‘वीराना’, ‘पुराना मंदिर’ और ‘बंद दरवाजा’, ‘दो गज जमीन के नीचे’, ‘सामरी’ ऋषि कपूर के साथ ‘तहखाना’, ‘पुरानी हवेली’ और ‘खोज’ जैसी क्लासिक फिल्में शामिल हैं.

उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘आशिक आवारा’ में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ काम किया था. वहीं उन्‍होंने ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘सबसे बड़ा खिलाड़ी’ जैसी फिल्‍मों के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ भी काम किया था. उन्होंने टेलीविजन पर ‘हॉरर शो’, ‘नागिन’ और ‘जि‍म्बो’ में भी काम किया. उन्होंने साउथ फिल्म बिजनेस में विष्णु वर्धन जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ भी काम किया है.

कुछ साल पहले रामसे ब्रदर्स के कुमार रामसे का 85 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था, उन्होंने कई फिल्मों की पटकथाएं लिखीं, जिनमें ‘पुराना मंदिर’, शत्रुघ्न सिन्हा अभिनीत ‘साया’ और ‘खोज’ शामिल हैं.

Tags: Bollywood celebrities, Entertainment news.



Source link

Related posts

वो टॉप एक्ट्रेस, जिसने दूसरी ही फिल्म के सेट पर दांव पर लगाया करियर, अचानक हुईं गायब, 1 हफ्ते तक नहीं दी कोई खबर

Ram

इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए बेटे बाबिल, पिता से किया ये खास वादा, बोले- ‘मैं हमारी फैमिली के लिए…’

Ram

होली पर हो रहे बोर, तो OTT पर देख डालिए साउथ की ये 6 एक्शन फिल्में

Ram

Leave a Comment