38.3 C
नरसिंहपुर
May 8, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

8 करोड़ की कार में आलिया भट्ट को लेकर ड्राइव पर निकले रणबीर कपूर, सीधा पहुंचे रकुल-जैकी के घर, वीडियो वायरल


मुंबई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चहेते और यंग कपल्स में से एक हैं. दोनों को साथ में खूब पसंद किया जाता है. बीती रात दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया. दोनों एक कार में थे. रणबीर कार चला रहे थे जबकि आलिया उनके बगल में बैठी थीं. रणबीर ने हाल में ही ये कार खरीदी थी, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपए है. नई कार में रणबीर और आलिया को मुंबई में देर रात सैर के लिए अपने घर की बिल्डिंग ‘वास्तु’ से बाहर निकलते देखा गया. साथ में दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी.

रणबीर कपूर ने हाल में 8 करोड़ रुपए की लग्जीरियस बेंटले कार खरीदी. रणबीर ने कार में बैठने से पहले पैपराजी को फोटो के लिए पोज दिया. रणबीर कार में बैठने से पहले पैराराजी से मजाकिया अंदाज में मिलते हुए भी नजर आए. रणबीर ब्लैक आउटफिट में जबकि आलिया भट्ट पिंक और पीच कलर के ऑफ शॉल्डर आउटफिट पहने नजर आईं.

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के घर गए रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शनिवार रात को न्यूली वेड जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के घर गए. जैकी और रकुल के अपार्टमेंट के बाहर शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी नजर आए. इसका वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैकी और राकुल ने करीबी दोस्तों को पार्टी पर बुलाया था.

रणबीर कपूर कार कलेक्शन

बात करें रणबीर कपूर के कार कलेक्शन की तो उन्होंने हाल में बेंटले कॉन्टिनेंटल कार खरीदी. सियासत डॉट कॉम के मुताबिक, रणबीर के पास 3.27 करोड़ रुपए वाली एक लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, 1.71 करोड़ रुपए वाली एक ऑडी A8 L,2.28 करोड़ रुपए वाली एक मर्सिडीज-एएमजी जी 63 समेत कई लग्जीरियस कार हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor





Source link

Related posts

असल में कैसी है पाकिस्तान की रेड लाइट 'हीरामंडी', जिस पर भंसाली ने बनाई मूवी

Ram

जब बाजार में 4 हजार लोगों के बीच फंसे धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन, मुश्किल से निकल पाए बाहर, दिलचस्प किस्सा

Ram

फिल्म इंडस्ट्री में झेला गैरों सा बर्ताव, रिजेक्शन पर छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द- ‘किसी की गर्लफ्रेंड को कास्ट किया…’

Ram

Leave a Comment